कैटरीना कैफ ने डाली ये फोटो तो फराह ने पूछा, कौन हैं ये क्यूट भैया? देखें Photo

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और फराह खान ने कमेंट किया है.

कैटरीना कैफ ने डाली ये फोटो तो फराह ने पूछा, कौन हैं ये क्यूट भैया? देखें Photo

कैटरीना (Katrina Kaif) ने पोस्ट की तस्वीर तो फराह ने किया कमेंट

खास बातें

  • कैटरीना ने पोस्ट की तस्वीर तो फराह ने किया कमेंट
  • फराह ने पूछा, कौन है ये भैया?
  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी किया कमेंट
नई दिल्ली:

हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. इस फिल्म के रिलीज होने की खुशी तो कैटरीना ने अपनी पोस्ट से पहले ही जाहिर कर दी थी. लेकिन अब फिल्म की कामयाबी की खुशी उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर भी साफ देखी जा सकती है. आज कल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब देखी जा रही है. कैटरीना कैफ की इस तस्वीर पर फैन्स तो लगातार कमेंट कर ही रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस दीपिका (Deepika Padukone) और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने भी कैटरीना की तस्वीर पर मजेदार कमेंट किया है.

दिशा पटानी का इंजेक्शन लगवाते हुए वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है वजह

भैया and me

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

दरअसल, एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर के साथ इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'भैया और मैं.' कैटरीना की इस तस्वीर को जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हॉट बताया, वहीं फराह खान (Farah Khah) ने उनसे मजाकिया लहजे में पूछ ही लिया की 'कौन हैं ये क्यूट भैया?'. जैसे ही फराह खान ने कमेंट किया फैन्स ने उनके कमेंट को लाइक करना शुरु कर दिया.

'अर्जुन रेड्डी' विजय देवराकोंडा ने शाहिद कपूर की 'Kabir Singh' को लेकर कह दी ये बात, ट्वीट हो गया वायरल

बता दें इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में कैटरीना कई सालों बाद एक बार फिर एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सूर्यवंशी' अगले साल 2020 में रिलीज होगी. कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी जब भी एक साथ आती है तो कुछ ना कुछ धमाल जरूर करती है. एक बार फिर फैन्स इन दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...