भाग्यश्री ने उम्र को लेकर सुनाई खरी-खोटी, Photos शेयर कर बोलीं- मैं 52 साल की हूं और मुझे गर्व है कि...

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए कहा है कि हां मैं 52 साल की हूं और मैं इस बात पर बहुत गर्व भी करती हूं.

भाग्यश्री ने उम्र को लेकर सुनाई खरी-खोटी, Photos शेयर कर बोलीं- मैं 52 साल की हूं और मुझे गर्व है कि...

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने उम्र को लेकर सुनाई खरी-खोटी

खास बातें

  • भाग्यश्री ने उम्र को लेकर सुनाई खरी खोटी
  • फोटोज शेयर कर बोलीं- हां मैं 52 साल की हूं और...
  • भाग्यश्री की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. भाग्यश्री ने हाल ही में एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने उम्र को लेकर लोगों को खरी-खोटी सुनाई है. इतना ही नहीं, भाग्यश्री ने अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए कहा है कि हां मैं 52 साल की हूं और मैं इस बात पर बहुत गर्व भी करती हूं. मैं अपनी इस उम्र को एक पदक की तरह पहनती हूं. भाग्यश्री की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही फैंस जमकर इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

भाग्यश्री (Bhagyashree) तस्वीरों में वर्कआउट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "हां मैं हूं 52 साल की, और मुझे इस बात पर बहुत गर्व है. मैं अपनी इस उम्र को एक पदक की तरह पहनती हूं. मैं अपने आपको समाज के हिसाब से क्यों ढालूं, जैसा कि वह 50 वर्ष की उम्र के व्यक्ति को देखना चाहता है? मैंने अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर परिश्रम किया है. जिंदगी में उतार-चढ़ाव होते हैं, लेकिन आप उससे कैसे समझौता करते हैं, ये चीजें आपके हाथ में हैं. मैं हमेशा से ही ऐसे नहीं थी, मैंने इन चीजों को सीखा है."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, "नीचे गिरो, लेकिन वापस उठ जाओ. चोट लगे तो उससे ठीक होना सीखो, फेल भी हो तो कोशिश करना मत छोड़ो. बहाने नहीं गिने जाते और इल्जाम आपको कमजोर बनाते हैं. क्रियाओं के ही परिणाम होते हैं. खड़े हो जाओ, अपने रास्ते पर रहो. अगर आप अपने आप में भरोसा करते हो तो आपको कोई नहीं रोक सकता. वह महिला बनें, जो आप बनना चाहते हैं." भाग्यश्री की इस पोस्ट को अभी तक 21 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. बता दें कि एक्ट्रेस जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म 'राधेश्याम' में नजर आने वाली हैं.