सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इस अंदाज में की सेगवे इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी, वायरल हुआ Video

एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस सेगवे इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाती नजर आ रही हैं.

सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इस अंदाज में की सेगवे इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी, वायरल हुआ Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • भाग्यश्री का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस हंगरी में सेगवे सिखती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. बता दें, एक्ट्रेस सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' में उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया. भाग्यश्री (Bhagyashree Video) ने सुमन का रोल निभाया था. जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी लोकप्रियता मिली थी. हाल ही में भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. 

इस वीडियो में भाग्यश्री (Bhagyashree) सेगवे इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस हंगरी के बुडापेस्ट शहर में मस्ती कर रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, भाग्यश्री का यह वीडियो 2019 का है, जब वह वेकेशन पर हंगरी गई थीं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाग्यश्री (Bhagyashree) ने खुलासा किया है कि उन्होंने सूरज बड़जात्या को 'मैंने प्यार किया' के लिए साफ मना कर दिया था. लेकिन उनके बार-बार कहने ही फिल्म करने के लिए हां कही थी. बता दें कि भाग्यश्री प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आएंगी. इसके अलावा वह कंगना रनौट की 'थलावी' में भी काम कर रही हैं.