भाग्यश्री ने बेटे अभिमन्यु के गाने पर यूं किया लाजवाब डांस, खूबसूरत Video हुआ वायरल

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो खूब देखा जा रहा है.

भाग्यश्री ने बेटे अभिमन्यु के गाने पर यूं किया लाजवाब डांस, खूबसूरत Video हुआ वायरल

भाग्यश्री ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. भाग्यश्री ने अब फिर से एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' के गाने पर खूबसूरत डांस करती नजर आ रही हैं. भाग्यश्री का यह लेटेस्ट वीडियो हमेशा की तरह फैन्स को लुभा रहा है. भाग्यश्री ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहने अपने ही अंदाज में डांस करती दिख रही हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने जिस गाने पर डांस किया है वो उनके बेटे अभिमन्यु दसानी की ही फिल्म है, जो आज ही  नेटफ्लिक्स पर आई है. फिल्म में अभिमन्यु के साथ सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में है. फिल्म जहां दर्शकों का दिल जीत रही है तो दूसकी ओर उसके गाने पर भाग्यश्री डांस रील बनाकर छाई हुई हैं.

गौरतलब है कि भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में वो सलमान खान के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी. लेकिन भाग्यश्री ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी. हालांकि अब वो बीच-बीच में टीवी और वेब सीरीज में नजर आती रहती हैं. हाल ही में वो कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' में भी नजर आई थीं. भाग्यश्री जल्द ही अब प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' में नजर आने वाली हैं. यह एक भव्य फिल्म है. 

ये वीडियो भी देखें: Meenakshi Sundareshwar की टीम Sanya Malhotra, Abhimanyu Dasani और विवेक सोनी से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com