भागलपुर के फनी देओल ने दर्शकों को नाचने पर कर दिया मजबूर, वायरल वीडियो पर अक्षरा सिंह का यूं आया कमेंट

आदर्श आनंद का एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें वह एक्टर सनी देओल का डांस स्टेप कॉपी करते हुए दिख रहे हैं. इसमें वह खुद को भागलपुर का फनी देओल बता रहे हैं.

भागलपुर के फनी देओल ने दर्शकों को नाचने पर कर दिया मजबूर, वायरल वीडियो पर अक्षरा सिंह का यूं आया कमेंट

दिल जीत रहा आदर्श आनंद का भागलपुर के फनी देओल वाला अंदाज

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के जरिए आज लोगों की पहुंच देश दुनिया तक पहुंच गई है. वहीं इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे प्लेटफॉर्म के जरिए लोग अपनी काबिलियत के आधार पर लाखों लोगों का दिल जीत रहे हैं. वहीं उन्हीं में से एक हैं बिहार के भागलपुर के रहने वाले आदर्श आनंद, जिनकी आए दिन रील्स सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसी बीच आदर्श आनंद का एक वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें वह एक्टर सनी देओल का डांस स्टेप कॉपी करते हुए दिख रहे हैं और इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

आदर्श आनंद के सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वह बिहारी गाने कमरिया पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. वहीं उनके साथ लड़की के गेटअप में एक लड़का डांस करता दिख रहा है. इस गाने में वह सनी देओल के फेमस डांस स्टैप को कॉपी करते दिख रहे हैं. इस फनी वीडियो को उन्होंने एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को टैग किया था, जिस पर लोगों का जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

यूजर्स ने किया जमकर कमेंट

2peuumq

इस वायरल वीडियो पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी कमेंट किया और लिखा, 'भागलपुर हिला दिया'. तो वहीं एक यूजर ने लिखा, 'लोगों को हंसाने में नंबर 1 आदर्श भैया'. तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'एक्टिंग से सनी और एक्सप्रेशन से सलमान वाह'. इसके अलावा लोगों ने लिखा, 'फिल्मों से ज्यादा इस वीडियो में एंटरटेनमेंट है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि भागलपुर के रहने वाले आदर्श आनंद सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसमें वह अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाते हैं. वहीं फनी वीडियो के जरिए लोगों को हंसाते हुए भी नजर आते हैं. वहीं उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स से लगाया जा सकता है.