विज्ञापन
Story ProgressBack

ना अमिताभ बच्चन, ना विनोद मेहरा, ना मुकेश अग्रवाल...रेखा की जिंदगी का पहला शख्स था ये एक्टर!

कहते हैं कि अमिताभ बच्चन, विनोद मेहरा, मुकेश अग्रवाल से पहले एक्ट्रेस रेखा की जिंदगी में एक खूबसूरत नौजवान आया था. इसके साथ रेखा कई पार्टी में देखी जाती थीं.

Read Time: 3 mins
ना अमिताभ बच्चन, ना विनोद मेहरा, ना मुकेश अग्रवाल...रेखा की जिंदगी का पहला शख्स था ये एक्टर!
रेखा की जिंदगी में हुई थी इस एक्टर की धमाकेदार एंट्री
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा जितना अपनी खूबसूरती और अदाकारी के लिए जाने जाती हैं उतनी ही सुर्खियों में रही है उनकी लव स्टोरी. रेखा की निजी जिंदगी के बारे में लोग जितना जानते हैं, उससे कहीं ज्यादा और अनसुना जानने को मिलता है. रेखा जब इंडस्ट्री में आईं तो उनके साथ ही किस्से और विवाद भी चले आए. हालांकि रेखा को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता था लेकिन फिल्मी दुनिया में रेखा की लाइफ को लेकर काफी बाते होती थीं. रेखा की लाइफ से जुड़ी ऐसी ही एक अनसुनी कहानी आज हम आपको  बताने जा रहे हैं. रेखा की जिंदगी में अमिताभ बच्चन के आने से पहले एक और शख्स की एंट्री हुई थी. उस शख्स का नाम जानकर यकीनन आप हैरान रह जाएंगे.

महबूब खान के बेटे को दिल दे बैठीं थीं रेखा 

कहा जाता है कि रेखा जब उमराव जान की शूटिंग कर रही थीं, तब उनकी जिंदगी में सुपरहिट फिल्म मदर इंडिया के डायरेक्टर महबूब खान के दत्तक पुत्र साजिद खान की एंट्री हुई. साजिद खान को महबूब खान ने गोद लिया था और आप साजिद खान को फिल्म मदर इंडिया में एक छोटे से रोल में देख भी सकते हैं. साजिद खान बहुत स्मार्ट और हैंडसम थे. महबूब खान ने साजिद को पढ़ाई के लिए लंदन भेजा था और जब साजिद लौटे तो वो एक क्वालिफाइड शानदार पर्सनैलिटी वाले शख्स में तब्दील हो चुके थे. रेखा ने जब साजिद खान को देखा तो वो उनको देखती ही रह गईं और उनका दिल साजिद खान पर आ गया. इसके बाद बॉलीवुड पार्टीज में रेखा और साजिद खान को एक साथ देखा जाने लगा.

कुछ फिल्में करने के बाद विदेश चले गए थे  

साजिद की बात करें तो उनका जन्म मुंबई की झोपड़पट्टी में हुआ था लेकिन जब महबूब खान ने उनको गोद लिया तो उनकी जिंदगी बदल गई. महबूब खान ने साजिद को मदर इंडिया में छोटे बिरजू के रूप में पेश किया और उनको काफी पसंद किया गया. मदर इंडिया के बाद भी साजिद ने कई सारी फिल्में की जिसमें कुछ अंग्रेजी फिल्में भी शामिल थीं. रेखा और साजिद कुछ सालों तक कपल के तौर पर मीडिया में मशहूर हुए और फिर इसके बाद उनका अलगाव हो गया. कहा जाता है कि साजिद की जिंदगी में कोई और आ गया था और रेखा भी इस रिश्ते को पीछे छोड़कर आगे बढ़ गईं. हाल ही में 70 साल की उम्र में कैंसर से लड़ते हुए साजिद खान का निधन हो गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोटो में नजर आ रही ये लड़की 14 साल की उम्र में ही बन गई थी लीड एक्ट्रेस, हेमा मालिनी की मम्मी ने दिलवाया था फिल्मों में चांस- पहचाना क्या
ना अमिताभ बच्चन, ना विनोद मेहरा, ना मुकेश अग्रवाल...रेखा की जिंदगी का पहला शख्स था ये एक्टर!
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Next Article
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;