रेलवे स्टेशन पर यूं सादगी भरे अंदाज में बेंच पर बैठी नजर आई 'बालिका वधू' की आनंदी, फैन्स बोले- बेहद खूबसूरत

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर यानी बालिका वधू की आनंदी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं, जिसके चलते उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के सेट से कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं.

रेलवे स्टेशन पर यूं सादगी भरे अंदाज में बेंच पर बैठी नजर आई 'बालिका वधू' की आनंदी, फैन्स बोले- बेहद खूबसूरत

अविका गोर ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली:

सीरियल बालिका वधू में आनंदी के रोल से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अविका गोर ने फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया है. इसके चलते वह सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी बीच अविका ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 1920 के सेट से इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं. कोई ब्लैक एंड वाइट तो किसी में रेट्रो लुक में अविका बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं फैंस और सेलेब्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटोशूट को रेलवे स्टेशन पर अंजाम दिया गया है और उनका लुक सुर्खियों में बना हुआ है.

रेट्रो लुक में दिल जीत रहीं अविका

हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म '1920- हॉरर्स ऑफ द हार्ट' की शूटिंग से कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अविका गोर ने पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस साड़ी पहने दिख रही हैं, जिससे रेट्रोल फील हो रहा है. वहीं उनके बालों के स्टाइल से लेकर उसकी साड़ी, मेकअप और एक्सप्रेशन से लेकर  बैकड्रॉप तक, सब कुछ विंटेज है, जो दिल फैंस का दिल जीत रहा है. 

फैंस ने किया ये कमेंट

इंस्टाग्राम पर कमेंट करते हुए लिखा है कि वह कितनी सुंदर दिख रही हैं. दरअसल, एक ने लिखा, "आप गॉर्जियस दिख रही हैं," इसके बाद तीन हार्ट इमोजी शेयर किए हुए हैं. जबकि दूसरे ने लिखा, "इतनी सुंदर आंखें, स्वीट लुक पर क्यूट स्माइल और भी कूल राजकुमारी की तरह दिखता है." एक्ट्रेस की इन फोटो पर फैंस ने हार्ट इमोजी के ढेर लगा दिए हैं. 

hqt6fnh8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो अविका ने इंटरनेशनल के साथ-साथ रीजनल फिल्मों में भी काफी नाम कमाया है. वहीं अब वह विक्रम भट्ट की 1920 - हॉरर्स ऑफ द हार्ट से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. यह फिल्म निर्माता महेश भट्ट द्वारा लिखी गई है जबकि फिल्म निर्माता कृष्णा भट्ट इसका निर्देशन करेंगे. पॉपुलैरिटी की बात करें तो बालिका वधू की आनंदी के रोल में चाइल्ड एक्ट्रेस अविका ने फैंस के दिलों में जगह बनाई थी, जिसके बाद वह ससुराल सिमर का से फैंस के दिलों पर राज करती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं टीवी इंडस्ट्री में हाथ आजमाने के बाद वह साउथ की फिल्मों का हिस्सा बनती दिखीं.