Bala Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने तीसरे दिन भी मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

Bala Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' ने सिनेमाघरों में तूफान मचाना शुरू कर दिया है.

Bala Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने तीसरे दिन भी मचाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' (Bala) ने तीसरे दिन मचाया तूफान

खास बातें

  • आयुष्मान खुराना की 'बाला' का धमाल जारी
  • 'बाला' ने तीन दिन में ही की चौंकाने वाली कमाई
  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है फिल्म का जलवा
नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' ने सिनेमाघरों में तूफान मचाना शुरू कर दिया है. फिल्म ने दूसरे दिन ही ताबड़तोड़ कमाई करते हुए खुद को 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल करने की तैयारी कर ली है. 10.15 करोड़ रुपये से शानदार ओपनिंग करने वाली फिल्म 'बाला' ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी खूब दिल जीता है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'बाला' (Bala) ने बीते दिन करीब 16 से 17 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म मात्र तीन दिनों में 41 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

खेसारी लाल यादव के नए अंदाज ने मचाई धूम, 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया धांसू Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और यामी गौतम (Yami Gautam) की 'बाला' (Bala) को देखते हुए यह लग रहा है कि फिल्म पहले हफ्ते में ही 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक बाला ने पहले दिन 10.15 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 15.73 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की.  फिल्म समीक्षक सुमित कदेल के मुताबिक बाला एक मनोरंजक फिल्म है, जिसने शानदार डायलॉग, कॉमेडी, भावनाओं के जरिए एक संदेश देने की कोशिश की है. किरदारों में भी आयुष्मान खुराना के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सीमा पाहवा, मनोज पाहवा, जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) जैसे बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में चार चांद लगाया है. 

अयोध्या पर आया SC का फैसला तो सलमान खान के पिता बोले, 5 एकड़ भूमि पर हमारे लिए मस्जिद नहीं बल्कि...

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की 'बाला' बालमुकुंद शुक्ला' की कहानी है, जो बचपन में अपने लंबे बालों और जबरदस्त एटीट्यूड के लिए पहचाने जाते थे. नन्हे बाला लड़कियों के बीच अपने बालों की स्टाइल से मशहूर थे. लेकिन वक्त का पहिया ऐसा घूमा कि खुद मजाक बनने को मजबूर हो गए. 25 की उम्र में बाला का बाल झड़ना शुरू हो गया और फिर लग गई वाट. 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाए, लेकिन फिर भी कोई उपाय नहीं मिला. आखिर में नकली बालों का सहारा लेना पड़ा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...