'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने शेयर की फोटो, Harshaali Malhotra की ये सादगी जीत लेगी दिल- देखें PHOTOS

बजरंगी भाईजान की सुपर क्यूट और स्वीट 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी अब बड़ी हो गई है. जी हां हम बात कर रहे हैं हर्षाली मल्होत्रा की जो सोशल मीडिया के जरिए अक्सर फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं.

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने शेयर की फोटो, Harshaali Malhotra की ये सादगी जीत लेगी दिल- देखें PHOTOS

हर्षाली मल्होत्रा ने शेयर की लेटेस्ट फोटो

नई दिल्ली :

सलमान खान स्टारर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी की क्यूटनेस तो आप सभी को याद ही होगी. वो छोटी प्यारी-सी मुन्नी अब बड़ी हो गई है और बेहद खूबसूरत भी. फिल्म में महज 7 साल की उम्र में अपनी क्यूटनेस और दमदार एक्टिंग से मुन्नी यानि हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) ने सभी के दिलों में खास जगह बना ली थी. फिल्म आने के इतने साल बाद भी हर्षाली फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं. दरअसल सोशल मीडिया के जरिए अक्सर ये खूबसूरत सी लड़की अपनी प्यारी और क्यूट तस्वीरें अपलोड करती रहती है. एक बार फिर होली के मौके पर फैंस के लिए हर्षाली ने अपनी बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट की हैं. 

'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने ऐसे किया फैंस को होली विश 

'बजरंगी भाईजान की सुपर क्यूट और स्वीट भाईजान की मुन्नी अब बड़ी हो गई है. जी हां हम बात कर रहे हैं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) की जो सोशल मीडिया के जरिए अक्सर फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं. होली के मौके पर बेहद खास अंदाज में हर्षाली ने अपने फैंस को रंगों के त्यौहार की शुभकामनाएं दी हैं. हर्षाली मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी दो बेहद प्यारी और खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की हैं. इस तस्वीर में हर्षाली ने रेड कलर का ब्लाउज, व्हाइट लहंगा और रेड दुपट्टा पहन रखा है. खुले हुए बाल, माथे पर छोटी सी बिंदी और चेहरे पर ब्यूटीफुल स्माइल देखकर हर्षाली के चेहरे से आप अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे. सीढ़ियों पर बैठे पोज़ देते हुए इन तस्वीरों में हर्षाली बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. अक्सर अपनी तस्वीरों के साथ हर्षाली बहुत मीनिंग फुल कैप्शंस भी लिखती हैं.  होली पर भी हर्षाली ने फैंस के लिए कुछ खास लिखा है. 

फैंस ने पूछा- कब आ रही है आपकी नई फिल्म 

सोशल मीडिया पर हर्षाली (Harshaali Malhotra) की तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं. सादगी में भी खूबसूरत कैसे दिखा जा सकता है ये हर्षाली बखूबी जानती हैं. होली के मौके पर इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरें शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा, 'किसी को भी कम मत समझिये, हो सकता है वो इतना सक्षम हो जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. गुड मॉर्निंग, हैव अ सेफ एंड पीसफुल वीकेंड'.  सोशल मीडिया पर हर्षाली की ब्यूटीफुल तस्वीरों पर फैंस के बेहद प्यारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा, गॉर्जियस क्वीन तो दूसरे ने लिखा, 'आप तो पहले से ज्यादा खूबसूरत और क्यूट हो गए हो '. वहीं कई फैंस हर्षाली से उनकी आने वाली फिल्म के बारे में सवाल कर रहे हैं. दरअसल बजरंगी भाईजान के बाद हर्षाली किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं यही वजह है कि फैंस हर्षाली को एक बार फिर बड़े पर्दे देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com