वेब फिल्म 'बदनाम गली' में नज़र आएंगे दिव्येंदु, एक्ट्रेस पत्रलेखा भी दिखेंगी

प्यार का पंचनामा (Pyar Ka Panchnama)और टॉयलेट : एक प्रेम कथा (Toilet ek Prem Katha) में अपने काम का लोहा मनवा चुके अभिनेता दिव्येंदु (Divyendu) आने वाली एक वेब फिल्म 'बदनाम गली' में नजर आएंगे.

वेब फिल्म 'बदनाम गली' में नज़र आएंगे दिव्येंदु, एक्ट्रेस पत्रलेखा भी दिखेंगी

जल्द ही नई वेब सीरीज में नजर आएंगे दिव्येंदु (Divyendu)

नई दिल्ली:

प्यार का पंचनामा (Pyar Ka Panchnama) और टॉयलेट : एक प्रेम कथा (Toilet ek Prem Katha) में अपने काम का लोहा मनवा चुके अभिनेता दिव्येंदु (Divyendu) आने वाली एक वेब फिल्म 'बदनाम गली' (Badnaam Gali) में एक 'बहुत ही धार्मिक व्यक्ति' की भूमिका निभाते और पत्रलेखा (Patralekha) के चरित्र का समर्थन करते नजर आएंगे.दिव्येंदु  (Divyendu) ने एक बयान में कहा, "मैं रणदीप सिंह सोढ़ी नाम का एक किरदार निभा रहा हूं. लोग उसे रानो कहते हैं. वह पंजाब के एक अच्छे परिवार से आता है, वह वास्तव में अपने जीवन के बारे में उलझन में है. वह कुछ चीजों से काफी चिढ़ है. वह एक धार्मिक इंसान है."

Hook Up Song: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया गाया रिलीज, आलिया भट्ट और टाइगर श्रॉफ ने बिखेरा जलवा- देखें Video

Mumbai Dilli Di Kudiyaan: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के सॉन्ग में टाइगर, अनन्या और तारा का धमाल, देखें Video

उन्होंने कहा कि उनके बारे में कुछ बातें हैं जो मुझे बहुत पसंद आई. अपने परिवार के साथ मतभेद के कारण, उसने दिल्ली जाने और खुद से कुछ शुरू करने का फैसला किया. फिल्म की कहानी पर, अभिनेता (Divyendu) ने कहा कि कहानी इस बारे में है कि मेरा चरित्र इस 'बदनाम गली' (Badnaam Gali) में कैसे आता है, जहां वह पत्रलेखा के चरित्र से मिलता है, जो एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही है. 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस ने देखे खुद के मीम्स, दिया कुछ ऐसा जवाब, वायरल हुआ Video

उन्होंने कहा कि कहानी उन लोग के चारों ओर घूमती है जो पत्रलेखा के बारे में अलग-अलग राय रखते हैं और सरोगेसी को नहीं समझते. रणदीप पत्रलेखा समर्थन करता है. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com