Doctor G Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' का जोरदार ट्रेलर आउट, फैन्स बोले- एक और हिट लाइन में 

डॉक्टर जी में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना का रोल एक मेल गायनोकॉलजिस्ट का है.

Doctor G Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' का जोरदार ट्रेलर आउट, फैन्स बोले- एक और हिट लाइन में 

'डॉक्टर जी' का ट्रेलर हुआ आउट

नई दिल्ली :

आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डॉक्टर जी' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का फैन्स कब से इंतजार कर रहे थे. डॉक्टर जी में आयुष्मान के अलावा रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना का रोल एक मेल गायनोकॉलजिस्ट का है. Ayushmann Khurrana अपनी हर फिल्म में कुछ हटकर किरदार निभाते हैं. ऐसे में एक्टर अपने इस रोल से भी फैन्स को इम्प्रेस करते नजर आ रहे हैं. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि मरीज किस तरह एक मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने से कतराते हैं.

फिल्म डॉक्टर जी में Ayushmann Khurrana डॉ. उदय गुप्ता के किरदार में हैं, जो मेडिकल का स्टूडेंट है. ऑर्थोपेडिक सर्जन बनने का सपना रखने वाले उदय को गायनोकॉलजी की पढ़ाई में लगा दिया जाता है. ऐसे में महिलाएं मेल गायनोकॉलजिस्ट से इलाज करवाने में सहज महसूस नहीं करतीं. वे आयुष्मान खुराना यानी उदय से इलाज करवाने में हिचकती हैं. इस वजह से आयुष्मान खुराना को गायनोकॉलजिस्ट के रोल में बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है. फिल्म में शेफाली शाह आयुष्मान की मेडिकल टीचर और गायनोकॉलजिस्ट के रोल में नजर आ रही हैं.

देखें ट्रेलर-

बता दें, फिल्म डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर अनुभूति कश्यप हैं. फैन्स को फिल्म में आयुष्मान का यह नया किरदार बहुत पसंद आ रहा है. यू-ट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को कमाल का रिस्पांस मिल रहा है. लोग कमेंट सेक्शन में कहते दिख रहे हैं कि Ayushmann Khurrana कुछ भी कर सकते हैं. उनके लिए कोई भी रोल मुश्किल नहीं है. फैन्स फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे हिट बता रहे हैं. आपको कैसा लगा डॉक्टर जी का ट्रेलर? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

VIDEO: रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com