विज्ञापन
This Article is From Oct 26, 2018

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' पर इन्होंने लगाया कहानी चुराने का आरोप

छत्तीसगढ़ के लेखक और पत्रकार पारितोष चक्रवर्ती ने फिल्म 'बधाई हो' के निर्माता, निर्देशक और लेखक पर उनकी कहानी चुराकर फिल्म बनाने का आरोप लगाया है.

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' पर इन्होंने लगाया कहानी चुराने का आरोप
'बधाई हो' फिल्म के स्टार कास्ट
नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के लेखक और पत्रकार पारितोष चक्रवर्ती ने फिल्म 'बधाई हो' के निर्माता, निर्देशक और लेखक पर उनकी कहानी चुराकर फिल्म बनाने का आरोप लगाया है. पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' के निर्माता, निर्देशक और लेखक के खिलाफ चक्रवर्ती ने रायपुर के पंडरी थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. पंडरी थाने के प्रभारी सोनल ग्वाला के मुताबिक, लिखित शिकायत मिली है और उस पर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा, "शिकायत में पारितोष चक्रवर्ती ने आरोप लगाया है कि 19 साल पहले प्रकाशित उनके कहानी संग्रह 'घर बुनते हुए' में शामिल 'जड़' नामक कहानी को चुरा कर फिल्म 'बधाई हो' बनाई गई है."

Video: सपना चौधरी लूट ले गईं बिहार, स्टेज पर दिखाए ऐसे तेवर दर्शक बोले- वाह वाह...

उन्होंने कहा है कि वर्ष 1998 में आनंद बाजार पत्रिका समूह की पत्रिका सुनंदा और हिन्दी साप्ताहिक पत्रिका कादम्बिनी में 'जड़' कहानी का बांग्ला अनुवाद छपा था. इस कहानी को बिना अनुमति फिल्म में हूबहू कॉपी किया गया है. उल्लेखनीय है कि पिछले 19 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' का निर्माण विनीत जैन, आलिया सेन, हेमंत भंडारी ने कियाा है और निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है. 

देखें Video-


कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे को मिला नया दोस्त, कुछ यूं शेयर की Pics

बता दें, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ऑनस्क्रीन मम्मी प्रेग्नेंट क्या हुई, पूरे शहर में ही हंगामा मच गया, और इस हटकर टॉपिक पर बनी फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. 'बधाई हो' फिल्म आयुष्मान खुराना पर आधारित हैं, जिनकी खुद की उम्र शादी करने की है लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां बनीं नीता गुप्ता (Neena Gupta) प्रेग्नेंट हो जाती है तो उनकी जिंदगी में खलबली मच जाती है. 'बधाई हो' में आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ बनी है. फिल्म में नीता गुप्ता के पति का किरदार गजराज राव निभा रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, तो इस बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- समझदार एक्टर नहीं करता ये फिल्म
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' पर इन्होंने लगाया कहानी चुराने का आरोप
कैसे शूट हुआ था 45 साल पहले 'रिमझिम गिरे सावन' रोमांटिक गाना, अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस ने बताया यूं हो गया था बुरा हाल  
Next Article
कैसे शूट हुआ था 45 साल पहले 'रिमझिम गिरे सावन' रोमांटिक गाना, अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस ने बताया यूं हो गया था बुरा हाल  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com