'ब्रह्मास्त्र' का गाना शेयर कर के रणबीर- आलिया को कुछ इस अंदाज में अयान मुखर्जी ने दी बधाई

अयान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म ब्रह्मास्त्र का एक गाना शेयर किया है. इस गाने में रणबीर और आलिया के बीच की केमेस्ट्री बहुत ही खास दिखाई दे रही है.

'ब्रह्मास्त्र' का गाना शेयर कर के रणबीर- आलिया को कुछ इस अंदाज में अयान मुखर्जी ने दी बधाई

अयान मुखर्जी ने दिया आलिया - रणवीर को दी शादी की शुभकामनाएं

नई दिल्ली :

रणबीर और आलिया की शादी से पहले ही उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. इस एडोरेबल कपल का हर दोस्त, हर साथी अपने-अपने तरह से विश कर रहा है. इसी कड़ी में फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने आलिया और रणबीर को खास तरीके से बधाई दी है. अयान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र का  एक गाना शेयर किया है. इस गाने में रणबीर और आलिया के बीच की केमेस्ट्री बहुत ही खास और खूबसूरत दिखाई दे रही है. अयान ने इस पोस्ट के साथ रणबीर और आलिया के लिए एक बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है. 

रणबीर-आलिया की शादी और ब्रह्मास्त्र दोनों ही है चर्चा में

आलिया  और रणबीर की होने वाली शादी इन दिनों चर्चा में है. इस शादी के साथ ही इन दिनों की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी चर्चा में है. ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर और रणबीर-आलिया के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी ने अपने ही अंदाज में उन्हें शादी की बधाई दी है. गाने के बोल भी बेहद खूबसूरत हैं- 'केसरिया तेरा इश्क है पिया, रंग जाऊं जो मैं हाथ लगाऊं....' जाहिर है कि ये गाना अभी रणबीर और आलिया पर फिट बैठता भी दिखाई दे रहा है. अयान मुखर्जी की इस पोस्ट पर फैन्स भी रणबीर और आलिया को बधाई देते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही ये गाना भी अपने मधुर संगीत और मीनिंगफुल लिरिक्स के लिए तारीफें बटोर रहा है. 

रणबीर-आलिया इस वक्त बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गाने को शेयर करते हुए अयान ने लिखा है- 'रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग… जिन्होंने मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ा है…' इसके अलावा अयान ने इन दोनों को जीवन के इस नये अध्याय की शुरुआत के लिए ईश्वर से आशीर्वाद और खुशियां प्रदान करने की कामना की है. फिलहाल ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी बनी हुई है. और इनके फैन्स को इनकी शादी और इनकी नई फिल्म ब्रह्मास्त्र दोनों ही का बेसब्री से इंतजार है.