ऑटो चालक की बेटी फेमिना मिस इंडिया रनर अप रही मान्या सिंह ने पापा-मम्मी के लिए मुंबई में खरीदा घर, इस तरह की पूजा

मान्या सिंह वह लड़की हैं, जो लोगों के सामने एक मिसाल के रूप में सामने आई थीं. 2021 में वह फेमिना मिस इंडिया रनर अप रहीं. वह एक ऑटो ड्राइवर की बेटी हैं. उन्होंने मुंबई में अपने माता-पिता के लिए एक घर खरीद लिया है.

नई दिल्ली :

मान्या सिंह वह लड़की हैं, जो लोगों के सामने एक मिसाल के रूप में सामने आई थीं. 2021 में वह फेमिना मिस इंडिया रनर अप रहीं. वह एक ऑटो ड्राइवर की बेटी हैं. इन दिनों वह एक बार फिर से चर्चा में आई हैं, उन्होंने मुंबई में अपने माता-पिता के लिए एक घर खरीद लिया है. वह कहती है कि यह उनकी मां का सपना था और अब उन्होंने आखिरकार इसे पूरा किया है. सोशल मीडिया पर घर की पूजा करते हुए  उनका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह माता- पिता के साथ घर की पूजा करते दिख रहे हैं. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश की रहने वाली मान्या सिंह एक ऑटो चालक की बेटी होने के बावजूद अपनी मेहनत से वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया में ना सिर्फ पार्टीसिपेट किया, बल्कि फर्स्ट रनर अप भी रही थीं. मान्या की संघर्ष की कहानी ने लाखों लोगों का दिल जीता था. उन्होंने अपने माता-पिता को नया घर तोहफे में देने का सपना बचपन में ही देखा था. उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उनके नए घर की झलक साफ देखने को मिल रही है.

मान्या सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर नए घर की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. उनकी यही सादगी लोगों को बेहद पसंद आ रही है. हसीना भले ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ में स्टाइलिश और बोल्ड कपड़े पहनती हैं, लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही सिंपल रहती हैं. ऐसा ही कुछ उनके नए घर के गृह प्रवेश के दौरान भी देखने को मिला. फैंस को उनकी यह सादगी बेहद पसंद आ रही है. 

उन्होंने बताया था कि कठिनाईयों के बावजूद उनके पिता ने अपने बच्चों की पढ़ाई पर इसका कोई असर नहीं पड़ने दिया और आज लोग उनकी इस सादगी और परवरिश की सराहना कर रहे हैं. 
 

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com