दुनिया को भूल 'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर महिला ने किया ऐसा खतरनाक डांस, लोग बोले- कहां से आता है इतना कॉन्फिडेंस...देखें Video 

सोशल मीडिया पर इस समय एक आंटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्टेज पर बादशाह के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

दुनिया को भूल 'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर महिला ने किया ऐसा खतरनाक डांस, लोग बोले- कहां से आता है इतना कॉन्फिडेंस...देखें Video 

'आंटी पुलिस बुला लेगी' पर महिला ने किया खतरनाक डांस

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं. इस प्लेटफार्म के जरिए कई लोग रातोंरात मशहूर हुए हैं. सोशल मीडिया में इतनी ताकत है कि यह किसी भी व्यक्ति को चंद मिनटों में दुनियाभर में मशहूर कर सकता है. सोशल मीडिया पर इस समय एक आंटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे स्टेज पर बादशाह के गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. हालांकि यह वीडियो थोड़ा पुराना जरूर है, लेकिन लोग इस पर आज भी अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

यू-ट्यूब पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला साड़ी पहने कितनी जबरदस्त स्टाइल में डांस कर रही हैं. उन्हें बादशाह के मशहूर गाने' आंटी पुलिस बुला लेगी' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. आंटी के इस डांस को आसपास इ लोग भी खड़े होकर देख रहे हैं. जिस मजे के साथ आंटी डांस एन्जॉय कर रही हैं उसे देख लगता है कि उन्हें डांस करना बहुत पसंद है. स्टेज पर डांस कर रही महिला के पीछे गणेश जी की मूर्ति को भी देखा जा सकता है. ऐसा लग रहा है आंटी किसी पूजा समारोह में परफॉरमेंस दे रही हैं. 

आंटी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने अलग-अलग और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लगता है आंटी काफी दिन से डांस की भूखी थीं". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "पता नहीं लोग इतना कॉन्फिडेंस लाते कहां से हैं. मुझसे तो ठीक से चाय भी नहीं बनाई जाती". आपको कैसा लगा आंटी का डांस? कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com