अथिया शेट्टी भी हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बोलीं- मुझे पतली कहकर चिढ़ाया जाता था

हाल ही में अथिया ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें एक समय पर बॉडी शेमिंग भी झेलनी पड़ी थी.

अथिया शेट्टी भी हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, बोलीं- मुझे पतली कहकर चिढ़ाया जाता था

अथिया शेट्टी फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. अथिया ने सूरज पंचोली के अपोजिट फिल्म ‘हीरो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद अथिया को मुबारकां, मोतीचूर चकनाचूर और नवाबजादे जैसी फिल्मों में देखा गया. अथिया सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें तो साझा करती ही रहती हैं, साथ ही अपनी लाइफ के अपडेट्स भी फैन्स को देती हैं. हाल ही में अथिया ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें एक समय पर बॉडी शेमिंग भी झेलनी पड़ी थी.

इसके साथ ही अथिया ने यह भी कहा कि अब वे पहले की तुलना में खुद को ज्यादा आत्मविश्वास से भरी देखती हैं. अथिया के मुताबिक, वे अपने अंदर की सभी कमियों को अपना चुकी हैं. अथिया ने कहा, “मैं भी बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हूं. जब मैं छोटी थी तो लोगों ने मुझे इस कैटेगरी में रखा था. लोगों को यह समझना होगा कि बॉडी शेमिंग केवल ज्यादा वजन के के बेसिस पर ही नहीं की जाती है, जो लोग पतले होते हैं, उन्हें भी बॉडी शेम किया जाता है. मैंने हमेशा से ही यह यकीन रखा है कि किसी के वजन पर कमेंट करना उसके दिखने पर बोलना या किसी ऐसी चीज पर बातें बनाना अच्छा नहीं है, जिससे सामने वाले का आत्मविश्वास टूट जाए”.

miihojo

अथिया ने यह भी कहा कि हमें यह बात भी जरूर सोचनी चाहिए कि हमारे कमेंट करने से किसी की जिंदगी पर क्या असर पड़ सकता है. हमें दयालु और समझदार बनकर रहना चाहिए. अथिया ने कहा कि वे पहले खुद की बॉडी को लेकर अजीब महसूस करती थीं और आज भी थोड़ा करती हैं, लेकिन पहले से यह बहुत कम है. अथिया ने कहा कि अब उनमें पहले से ज्यादा आत्मविश्वास है.

ये भी देखें: शमिता शेट्टी ने घर में किया डांस, बदल गया घर का माहौल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com