आसिम रियाज और अंकित तिवारी का चला जादू,'दिल तोड़िए' रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज 

म्यूज़िक वीडियो 'दिल तोडिए' कल 7 जून 2022 को बीसीसी म्यूज़िक फ़ैक्टरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया है. इस गाने में 'बिग बॉस 13' फेम असीम रियाज और अस्मा सिद्दीकी हैं. अंकित तिवारी ने इस गाने को गाया है. 

आसिम रियाज और अंकित तिवारी का चला जादू,'दिल तोड़िए' रिलीज होते ही लाखों में पहुंचा व्यूज 

आसिम रियाज का गाना दिल तोड़िए रिलीज

नई दिल्ली :

कई हिट गाने देने वाले बीसीसी म्यूज़िक फ़ैक्टरी ने अपना बहुप्रतीक्षित म्यूज़िक वीडियो 'दिल तोडिए' कल 7 जून 2022 को बीसीसी म्यूज़िक फ़ैक्टरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया है. इस गाने में 'बिग बॉस 13' फेम असीम रियाज और अस्मा सिद्दीकी हैं. अंकित तिवारी  ने इस गाने को गाया है. दिल तोडिए' एक ट्रजिक ट्रैक है जो एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक कहानी को दर्शाता है जो अपने रिश्ते में बेवफाई का सामना करने के बाद भावनात्मक विस्फोटों में बदल गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'कहानी आपको विश्वासघात और दिल टूटने के बारे में सब कुछ बयां करेगी. गगन वडाली ने गाने को कंपोज किया है और खूबसूरत लिरिक्स लिखे हैं. वीडियो को दिल्ली में खूबसूरती से शूट किया गया है. असीम रियाज़ ने बताया कि, “गीत को जब मैंने पहली बार गीत सुना तो मुझे प्रभावित किया. वहीं अंकित तिवारी ने बताया, दिल तोडिए मेरे दिल के बेहद करीब है और मैंने इसमें अपने पूरे दिल से गाया है.