सेलिब्रिटी स्पीकर और होस्ट आशना धनुका को मिल रहे कई फिल्म और रियलिटी शो के ऑफर

लाइफस्टाइल कोच और होस्ट आशना धनुका का पहला चैट शो जिंदगी रीलोडेड अभी रिलीज भी नही हुआ है लेकिन इसके बावजूद आशना ने काफी चर्चा बटोर ली हैं.

सेलिब्रिटी स्पीकर और होस्ट आशना धनुका को मिल रहे कई फिल्म और रियलिटी शो के ऑफर

नई दिल्ली:

लाइफस्टाइल कोच और होस्ट आशना धनुका का पहला चैट शो जिंदगी रीलोडेड अभी रिलीज भी नही हुआ है लेकिन इसके बावजूद आशना ने काफी चर्चा बटोर ली हैं. आशना का मस्तमौला अंदाज और ग्लैम लुक्स के चलते उन्हें काफी ऑफर्स मिलना शुरू हो गए है, जिसमें बॉलीवुड फिल्म और रियलिटी शोज शामिल हैं. दरहसल उन्हें यह उनके गजब के टैलेंट और चंचल स्वभाव के चलते मिल रहे हैं जो कि उनके आने वाले शो जिंदगी रीलोडेड में साफ देखा जा सकता है.
  
आखिर इस जिंदगी रिलोडेड में ऐसा क्या है, चलिए हम आपको बताते हैं. पहले तो सेलिब्रिटीज का बेबाक अंदाज, जी हां. जिंदगी रिलोडेड पर आपके मन पसंद सेलेब्स फिर चाहे वो मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और अली अजगर हो या फिर पवित्र पुनिया, एजाज खान, राइमा सेन और सुधांशु पांडे जैसे जाने माने कलाकर. इस शो पर आकर यह सभी अपनी जिंदगी को खोल कर रख देते हैं, जिससे की दर्शकों को एंटरटेनमेंट के साथ सीखने को भी बोहोत कुछ मिलता है. 

आशना धनुका एक ऐसी सेलिब्रिटी मोटिवेशनल मेंटर है, जो की अक्सर ही अपने फैंस और सामाजिक हित के लिए काम करने से पीछे नहीं हटती. हाल ही में वे मुंबई के मशहूर जे. डब्लू मैरियट होटल में टीचर्स डे के मौके पर महिलाओं और लड़कियों को प्रेरित करती हुई भी नजर आती. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इनकी इसी मजबूत  शक्सियत का ही परिणाम है, के इन्हे सोशल मीडिया से लेकर रियल लाइफ में भी लाखो लोग फॉलो कर रहे हैं. आने वाले वक्त में अपने इसी जज्बे के साथ आशना, कई अपकमिंग कॉरपोरेट और चैट शोज में नजर आने वाली हैं.