आशा भोसले की पोती जनाई ने किया ऐसा डांस, कर दिया ऐश्वर्या-माधुरी को फेल, लोग बोले- अगली सुपरस्टार

आशा भोसले की पोती जनाई का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वो किसी हीरोइन से कम नहीं है. जनाई ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन वो आज की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं.

आशा भोसले की पोती जनाई ने किया ऐसा डांस, कर दिया ऐश्वर्या-माधुरी को फेल, लोग बोले- अगली सुपरस्टार

आशा भोसले की पोती जनाई का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की दिग्गज गायिका आशा भोसले ने अपने समय में कई गाने गाए हैं. आज भी उनके गाने के लोग फैंस हैं. जब भी आशा भोसले गाना गाती हैं हर को झूमने लगता है. आशा भोसले अब इंडस्ट्री में कम एक्टिव रहती हैं. उनकी फैमिली भी बॉलीवुड से थोड़ा दूर है. आशा भोसले की पोती जनाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वो किसी हीरोइन से कम नहीं है. जनाई ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन वो आज की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. जनाई का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय के गाने डोला रे डोला पर डांस करती नजर आ रही हैं. जनाई के डांस परफॉर्म किया है.

वायरल हुआ जनाई का वीडियो

जनाई का डांस वीडियो आशा भोसले के लाइव कॉन्सर्ट का है. जिसमें वो डोला रे डोला पर डांस करती नजर आ रही हैं. जनाई ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वायरल हो रहे वीडियो में जनाई माधुरी और ऐश्वर्या की तरह डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-ये बहुत खूबसूरत हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- माधुरी को डांस मूव्स में टक्कर दे रही हैं.
 

आशा भोसले गाएंगी लाइव गाना

90 की उम्र में भी आशा भोसले अपने गाने से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. आशा भोसले ने एक इंटरव्यू में गाने को लेकर अपना प्यार जाहिर किया था. उन्होंने कहा था-जिस तरह से सांसें नहीं होती हैं तो आदमी मर जाता है. मेरे लिए संगीत भी सांस की तरह है. मैंने इसी सोच के साथ अपना जीवन जिया है. जनाई भी दादी की तरह म्यूजिक पसंद करती हैं, लेकिन उनका डांस देख आपको माधुरी और ऐश्वर्या जैसी एक्ट्रेस की याद आ 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com