शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नहीं बनना चाहते बॉलीवुड एक्टर, ये है उनकी फ्यूचर प्लानिंग

बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए पॉपुलर करण जौहर आर्यन खान को डेब्यू करने का ऑफर दे चुके हैं लेकिन आर्यन ने एक बार नहीं कई बार करण जौहर का ऑफर को ठुकरा दिया है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नहीं बनना चाहते बॉलीवुड एक्टर, ये है उनकी फ्यूचर प्लानिंग

जानें आर्यन खान की क्या है फ्यूचर प्लानिंग

नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर हों ,सारा अली खान या फिर आलिया भट्ट..ऐसे कई स्टार किड्स हैं जिन्हें हमने बॉलीवुड का रुख करते देखा है.  यह सिलसिला लगातार जारी है लेकिन एक ऐसे स्टार किड हैं जो बॉलीवुड में अपना करियर नहीं बनाना चाहते.  हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन की. दरअसल बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए पॉपुलर करण जौहर आर्यन खान को भी डेब्यू करने का ऑफर दे चुके हैं लेकिन आर्यन ने एक बार नहीं कई बार करण जौहर का ऑफर को ठुकरा दिया है. आखिर आर्यन खान ने ऐसा क्यों किया और क्या है उनके फ्यूचर से जुड़े प्लांस चलिए जानते हैं.

फिल्ममेकर करण जौहर चाहते हैं कि आर्यन खान बतौर एक्टर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करें लेकिन आर्यन की अपने फ्यूचर को लेकर कुछ अलग ही प्लानिंग है. खबरों के मुताबिक करण जौहर ने आर्यन खान को बॉलीवुड में लॉन्च करने के कई अट्रैक्टिव ऑफर दिए लेकिन आर्यन ने इसके लिए मना कर दिया. उस वक्त करण जौहर को लगा कि आर्यन अभी बच्चा है और कुछ दिन बाद उसका इंट्रेस्ट बॉलीवुड में बढ़ेगा, लेकिन बाद में फिर आर्यन ने करण जौहर को अपने फ्यूचर प्लानिंग के बारे में बताते हुए क्लीयरली नो कह दिया. आर्यन के इस जवाब के बाद  शाहरुख खान और गौरी खान को यह समझ आया कि आर्यन को एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आर्यन खान को देखकर ऐसा लगता है कि बिल्कुल वो अपने पापा शाहरुख खान की टू कॉपी हैं.  इतने गुड लुक्स के बावजूद आर्यन खान की एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है बल्कि आर्यन फिल्म मेकिंग में ज्यादा इंटरेस्ट रखते हैं इसलिए वह फिल्मेकर बनना चाहते हैं. करण जौहर ने ही नहीं बल्कि आर्यन खान को जोया अख्तर ने भी ऑफर दिया था लेकिन आर्यन ने एक्टिंग में दिलचस्पी न होने की बात कहते हुए उन्हें भी मना कर दिया था. आपको बता दें कि जोया अख्तर की फिल्म, 'द आर्चीज' से आर्यन खान की बहन सुहाना खान बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं.