आरती सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे से की बात, इंटरव्यू में बयां किया उनका दर्द

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद आरती सिंह ने की अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से बात.

आरती सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे से की बात, इंटरव्यू में बयां किया उनका दर्द

आरती सिंह (Arti Singh) ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से की बात

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का हुआ निधन
  • अंकिता लोखंडे से आरती सिंह ने की बात
  • इंटरव्यू में किया एक्ट्रेस का दर्द बयां
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. एक्टर के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा था. अब हाल ही में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट आरती सिंह (Arti Singh) ने सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से बात की और उन्होंने सुशांत के निधन के बाद एक्ट्रेस के दर्द को बयां किया. आरती सिंह ने बताया है कि जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे को कॉल किया था, उनका किस तरह का रिएक्शन रहा था. 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पिछले महीने सुशांत के बांद्रा वाले घर में उनके परिवार से भी मिली थीं. उस दौरान उनके साथ उनके दोस्त संदीप सिंह और मां भी मौजूद थीं.  वहीं, टीओआई को  दिए इंटरव्यू में आरती सिंह ने अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की हालत के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं अंकिता के जरिए सुशांत को जानती थी. वह बहुत अच्छा लड़का था और बहुत ज्यादा प्रेरित करता था."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरती सिंह (Arti Singh) ने आगे कहा, "मैंने अंकिता (Ankita Lokhande) से बात की यह जानने के लिए कि क्या वह ठीक है. अंकिता को इस समय अपने स्पेस की जरूरत है और मैं उसे वह देना चाहती हूं." बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. एक्टर की फिल्म को ट्रेलर को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है.