विज्ञापन

रिलीज के डेढ़ महीने बाद अरशद वारसी ने किया कल्कि का रिव्यू, प्रभास को बताया जोकर

अरशद वारसी से जब पूछा गया कि हाल में उन्होंने कौनसी फिल्म देखी जो उन्हें पसंद नहीं आई तो उन्होंने कल्कि का नाम लिया.

रिलीज के डेढ़ महीने बाद अरशद वारसी ने किया कल्कि का रिव्यू, प्रभास को बताया जोकर
अरशद वारसी ने कल्कि में प्रभास को बताया जोकर !
नई दिल्ली:

एक्टर अरशद वारसी ने प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी' पर एक कमेंट किया. अरशद का ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.अरशद का कहना था कि कल्कि में प्रभास एक “जोकर” की तरह लग रहे थे. जब उनसे पूछा गया कि हाल ही में कौन सी फिल्म उन्हें पसंद नहीं आई तो अरशद ने नाग अश्विन की पीरियड ड्रामा का नाम लिया. यूट्यूबर समदीश भाटिया के पॉडकास्ट पर बातचीत के दौरान अरशद ने ‘कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन के किरदार अश्वत्थामा की खूब तारीफ की लेकिन अरशद के लिए उनका रिव्यू कुछ ठीक नहीं था. अरशद प्रभास की मौजूदगी से इंप्रेस्ड नहीं थे. उन्होंने सलाह दी कि प्रभास को मेल गिब्सन की तरह स्टाइल किया जाना चाहिए था.

अरशद ने कहा, "मैंने कल्कि 2898 एडी देखी जो मुझे पसंद नहीं आई. अमित जी अविश्वसनीय थे! मैं उस आदमी को समझ नहीं सकता. मैं कसम खाता हूं जितनी शक्ति उनमें है थोड़ी सी मिल जाए तो जीवन बन जाए. अरशद ने कहा, "प्रभास, मैं वाकई दुखी हूं लेकिन वह जोकर की तरह क्यों था? क्यों? मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं यार. मैं वहां मेल गिब्सन को देखना चाहता हूं. तुमने उनको क्या बना दिया यार. ऐसा मुझे समझ में नहीं आता है." नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी कल्कि 2898 एडी ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में अपने 50 दिन पूरे कर लिए.

वैजयंती मूवीज के बैनर तले आई इस फिल्म ने दुनिया भर में करीब 1042 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसमें से 767 करोड़ रुपये भारतीय बाजार से आए हैं. कल्कि 2898 एडी में भविष्य में होने वाले प्रलय के बाद की कहानी दिखाई गई. इस फिल्म में भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज अमिताभ बच्चन और कमल हासन एक साथ नजर आएंगे. बिग बी शक्तिशाली अश्वत्थामा की भूमिका निभाते हैं जबकि कमल हासन सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभाते हैं. प्रभास भैरव की भूमिका निभाते हैं और दीपिका पादुकोण सुमति की भूमिका में हैं जो एक गर्भवती महिला है. इसके बच्चे के बारे में भविष्यवाणी की जाती है कि वह भगवान विष्णु का अवतार कल्कि होगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 8: नहीं रुक रही गोट की रफ्तार, तलपती विजय की फिल्में ने आठवें दिन कमाए इतने करोड़
रिलीज के डेढ़ महीने बाद अरशद वारसी ने किया कल्कि का रिव्यू, प्रभास को बताया जोकर
Stree 2 Box Office Collection: 25 दिन में गदर-2 से आगे निकली स्त्री-2, अब खतरे में शाहरुख खान
Next Article
Stree 2 Box Office Collection: 25 दिन में गदर-2 से आगे निकली स्त्री-2, अब खतरे में शाहरुख खान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com