संडे को लंच डेट पर निकले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, ब्रेकअप की खबरों पर लगा ब्रेक

पिछले कुछ दिनों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर थीं.

संडे को लंच डेट पर निकले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, ब्रेकअप की खबरों पर लगा ब्रेक

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में हैं. इस जोड़े ने 2019 में अपने रिलेशनशिप को ऑफीशियली अनाउंस किया था. तब से उन्हें पब्लिकली साथ देखा जाता है. दोनों में से कोई भी सोशल मीडिया पर प्यार के डिस्पे से कतराता नहीं है. वे एक-दूसरे की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अर्जुन और मलाइका अलग हो गए हैं, लेकिन अब दोनों अपने ब्रेकअप की सभी अफवाहों को खारिज करते नजर आए. दोनों को एक रोमांटिक लंच डेट पर साथ जाते देखा गया था.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंजॉय की लंच डेट

रविवार, 27 अगस्त को मलाइका और अर्जुन को पैपराजी ने मुंबई के एक रेस्तरां से बाहर आते हुए देखा. सफेद कॉलर वाली शॉर्ट ड्रेस और सफेद जूतों में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने काला धूप चश्मा पहना हुआ था और एक छोटा हैंडबैग ले जाते हुए नजर आईं. अर्जुन ने काली जींस और ग्रे-व्हाइट स्नीकर्स के साथ ग्रे टी-शर्ट पहन रखी थी. कूल कैजुअल लुक में दोनों हमेशा की तरह जबरदस्त लग रहे थे. दोनों को भारी बारिश के बीच छतरियों के नीचे अपनी गाड़ी की तरफ जाते हुए देखा गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, अर्जुन ने भी अपने ब्रेकअप की खबरों पर ब्रेक लगा दिया था जब उन्होंने मलाइका के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया थी. इंटरनेशनल डॉग्स डे के मौके पर मलाइका ने अपने पालतू कुत्ते कैस्पर का एक वीडियो शेयर किया था. अर्जुन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "आपके जिंदगी का असली स्टार #कैस्पर" और "हैंडसम बॉय".