मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर निकले डिनर पर, ब्रेकअप की अफवाहें उड़ाने वालों को किया खामोश

क्या अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप हो गया है? क्या अर्जुन कपूर किसी और को डेट कर रहे हैं? दोनों का यह वीडियो कई सवालों के जवाब दे रहा है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर निकले डिनर पर, ब्रेकअप की अफवाहें उड़ाने वालों को किया खामोश

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का वीडियो

खास बातें

  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं सामने
  • ब्रेकअप के रूमर्स पर लगा विराम
नई दिल्ली:

Arjun Kapoor and Malaika Arora Video: क्या अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का ब्रेकअप हो गया है? क्या अर्जुन कपूर किसी और को डेट कर रहे हैं? ये कुछ इस तरह के सवाल थे जो मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी दिनों से सोशल मीडिया पर चल रहे थे. सोशल मीडिया पर कई लोग जहां मलाइका अरोड़ा की टीशर्ट पर लिखे शब्दों के अपने मायने निकाल रहे थे तो वहीं कहीं कुछ और कहा जा रहा था. इस तरह दोनों के ब्रेकअप की खबरों का बाजार गर्म था. लेकिन आखिरकार अब ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड के इस स्टार कपल के बीच सबकुछ एकदम सही है. ऐसा एक वीडियो के आधार पर जरूर कहा जा सकता है. 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इस कपल को डिनर डेट पर जाते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों रेस्तरां से डिनर करके लौट रहे हैं और अर्जुन मलाइका के साथ हैं. इस तरह इस वीडियो के सामने आने के बाद उन अफवाहों को गलत बताया जा रहा है जिनमें कहा गया है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. 

इस तरह इस बात का इशारा मिल जाता है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के वीडियो में अभी तो सब सही चल रहा है. यह बात सिर्फ इस वीडियो के बूते पर ही कही जा सकती है. दोनों के इस वीडियो पर खूब कमेंट भी आ रहे हैं. एक कमेंट आया है, 'हांजी ब्रेकअप की अफवाह उड़ाने वालों, आ गया स्वाद.' एक कमेंट आया है कि दोनों का ब्रेकअप नहीं, यह जानकर खुशी हुई. इस तरह फैन्स दोनों को लेकर खूब कमेंट कर रहे हैं. मलाइका और अर्जुन ने 2019 में अपनी रिलेशनशिप को सार्वजनिक किया था और तब से ही एक दूसरे के साथ हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जुन कपूर काफी लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का स्वाद नहीं चख सके हैं. आखिरी बार उन्हें कुत्ते फिल्म में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्कत रही थी. उनके आने वाली फिल्मों में द लेडीकिलर शामिल है जिसमें उनके साथ राधिका मदान और कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल में हैं.