भाई सलमान खान की तरह सफल एक्टर न बनने पर छलका अरबाज का दर्द, पिता से पूछा- क्या आपको इसके लिए बुरा लगता है ?

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में से एक हैं. उनके चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. हालांकि सलमान खान के दोनों भाई अरबाज और सोहेल खान उनकी तरह सफल नहीं हो सके.

भाई सलमान खान की तरह सफल एक्टर न बनने पर छलका अरबाज का दर्द, पिता से पूछा- क्या आपको इसके लिए बुरा लगता है ?

भाई सलमान खान की तरह सफल एक्टर न बनने पर छलका अरबाज का दर्द

नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में से एक हैं. उनके चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. हालांकि सलमान खान के दोनों भाई अरबाज और सोहेल खान उनकी तरह सफल नहीं हो सके. ऐसे में भाई की तरह सफल एक्टर न बनने पर अरबाज खान का दर्द छलका है और उन्होंने अपने पिता सलीम खान के पूछ लिया है कि क्या उन्हें बुरा तो नहीं लगता ? क्योंकि सलमान खान के अलावा उनकी कोई भी औलाद एक सफल कलाकार नहीं है ?

दरअसल अरबाज खान के शो 'द इंविसिबल विद अरबाज खान' में हाल ही में उनके पिता सलीम खान पहुंचे. इस दौरान सलीम ने उन्हें अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाए. शो में अरबाज खान ने सलमान खान की तरह सफल एक्टर न होने पर पिता से सवाल किया. बेटे की इस बात पर सलीम खान ने अपने सभी बच्चों को लेकर कहा, 'जब मैं उनके प्रयास को देखता हूं तो देखता हूं कि वे भी प्रयास कर रहे हैं. वे कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. इसलिए मुझे लगता है कि कुछ न कुछ होगा. मैं एक बहुत ही आशावादी व्यक्ति भी हूं. क्या महत्वपूर्ण है कि वे अपना समय बर्बाद नहीं कर रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा बेटे अरबाज खान से सलीम खान ने अपनी दूसरी शादी के बारे में बात की. उन्होंने दूसरी शादी अभिनेत्री हेलेन से की थी. सलीम खान ने अपनी जिंदगी में दो शादी की  हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम सलमा है. शादीशुदा होने के दौरान सलीम खान ने दूसरी शादी मशहूर अभिनेत्री और डांसर हेलेन से की है. वह दोनों पत्नियों के साथ आज भी रिश्ते में हैं. ऐसे में अब सलीम खान ने बेटे अरबाज को बताया है कि उन्होंने हेलेन से दूसरी शादी क्यों की.