सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे लोग, अरबाज खान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तमाम बयानों के बाद अब अरबाज खान ने दिया करारा जवाब.

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे थे लोग, अरबाज खान ने दिया मुंह तोड़ जवाब

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग ने बढ़ाई चिंता

नई दिल्ली:

14 अप्रैल की सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाद हुई फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान के भाई एक्टर डायरेक्टर अरबाज खान ने 15 अप्रैल को एक स्टेटमेंट जारी की. अरबाज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि उनके परिवार के हवाले से सोशल मीडिया पर जो भी बातें कही जा रही हैं या दावे किए जा रहे हैं उनका परिवार से कोई लेना देना नहीं है. अरबाज ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखी और बताया कि फिलहाल परिवार इस मामले की जांच के लिए पुलिस का सहयोग कर रहा है और उनकी तरफ से मीडिया से कोई बात नहीं की गई है और ना ही कोई स्टेटमेंट जारी की गई है.

इस घटना को 'परेशान करने वाला और हैरान कर देने वाला' बताते हुए अरबाज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सलीम खान परिवार के निवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में मोटरसाइकिल पर दो अनजान लोगों की फायरिंग की घटना बहुत परेशान करने वाली है. हमारा परिवार इससे स्तब्ध है. दुर्भाग्य से कुछ लोग हमारे परिवार का करीबी होने का दावा करते हुए बयान दे रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये पब्लिसिटी स्टंट था और परिवार को इससे कोई असर नहीं पड़ा. यह सरासर झूठ है इस तरह की बातों को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए."

अरबाज ने लिखा, "सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने इस घटना के बारे में मीडिया को कोई बयान नहीं दिया है. इस समय परिवार इस अप्रिय घटना की जांच में पुलिस की मदद और सहयोग कर रहा है. हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा है और हमें आश्वासन दिया गया है कि वे हमारे परिवार की सुरक्षा के लिए अपनी क्षमता से सब कुछ करेंगे. आपके प्यार और समर्थन के लिए आप सभी को धन्यवाद."

यहां उनकी पोस्ट देखें:

सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों के हरियाणा के गुरुग्राम से होने का शक है. एक व्यक्ति की पहचान विशाल के रूप में हुई है जो गुरुग्राम स्थित व्यवसायी सचिन मुंजाल की हत्या के मामले में वांटेड है. पुलिस के अनुसार दोनों संदिग्धों ने हेलमेट पहना था और बैकपैक ले रखा था. वे अब शहर छोड़ चुके हैं और फिलहाल भाग रहे हैं.

पिछले साल राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बताया कि 'एक था टाइगर' एक्टर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के टॉप टार्गेट में से एक था. रिपोर्ट्स के मुताबिक बिश्नोई ने दावा किया कि खान की 1998 में काले हिरण के शिकार की घटना ने बिश्नोई समुदाय को नाराज कर दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com