विज्ञापन

Arbaaz Khan का बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान की सुरक्षा को लेकर पहला रिएक्शन, बोले- हर कोई टेंशन में है

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब सलमान खान के भाई अरबाज खान का बयान आ गया है. उन्होंने भाईजान की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की है.

Arbaaz Khan का बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान की सुरक्षा को लेकर पहला रिएक्शन, बोले- हर कोई टेंशन में है
भाई सलमान खान की सुरक्षा को लेकर अरबाज खान का रिएक्शन
नई दिल्ली:

Arbaaz Khan on Baba Siddiqui Murder and Salman Khan Security: सलमान खान और उनका परिवार इन दिनों चिंता के दौर से गुजर रहा है. दिग्गज एक्टर के करीबी दोस्त और राजनेता बाबा सिद्दीकी की हत्या ने उनके परिवार को चिंता में डाल दिया है. हाल ही में बाबा सिद्दीकी को लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के सदस्यों ने मुंबई के बांद्रा में गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह वही गिरोह है जिसने कथित तौर पर सलमान खान के घर और गायक एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित घर के बाहर गोलीबारी की थी. वहीं बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद अब सलमान खान के भाई अरबाज खान का बयान आ गया है. उन्होंने भाईजान की सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की है. 

अरबाज खान ने हाल ही में जूम से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनका परिवार सलमान खान को लिए काफी चिंतित है. अरबाज खान की फिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसको लेकर उन्होंने यह बातचीत की है. अरबाज खान ने कहा, 'हम ठीक हैं. मैं यह नहीं कहूंगा कि हम बिल्कुल ठीक हैं क्योंकि परिवार में अभी बहुत कुछ हो रहा है. हर कोई चिंतित है, लेकिन मैं बंदा सिंह चौधरी के प्रमोशन कर रहा हूं. यह मेरी फिल्म है जो 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और मुझे यह सुनिश्चित करना है कि फिल्म भी रिलीज हो. हां, बहुत कुछ हो रहा है लेकिन मुझे वही करना है जो मुझे करना है.'

भाई सलमान खान की सुरक्षा को लेकर अरबाज खान ने कहा, 'मैं यह नहीं कह रहा हूं कि इस समय हम सभी ठीक हैं, लेकिन हम वह करने की कोशिश कर रहे हैं जो हमें करना चाहिए. हम कोशिश कर रहे हैं कि हर कोई, सरकार और पुलिस, माहौल वैसा करें जैसा होना चाहिए. और वह सलमान हैं. हर कोई अपना बेस्ट कर रहा है. हम अभी ऐसे ही रहना चाहते हैं.' इसके अलावा अरबाज खान ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जिगरा के लिए आलिया भट्ट ने ली इतनी मोटी फीस, उतना तो फिल्म का दो दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी नहीं था
Arbaaz Khan का बाबा सिद्दीकी की हत्या और सलमान खान की सुरक्षा को लेकर पहला रिएक्शन, बोले- हर कोई टेंशन में है
मीका सिंह अब यूं करेंगे कैंसर से  पीड़ित लोगों की मदद
Next Article
मीका सिंह अब यूं करेंगे कैंसर से पीड़ित लोगों की मदद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com