एआर रहमान की बेटी के रिसेप्शन का वीडियो आया सामने, खतीजा की सादगी देख फैन्स बोले- माशाअल्लाह क्या परवरिश है

सोशल मीडिया पर एआर रहमान की बेटी खतीजा के वेडिंग रिसेप्शन का एक वीडियो सामने आया है, जिसे कि फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. 

एआर रहमान की बेटी के रिसेप्शन का वीडियो आया सामने, खतीजा की सादगी देख फैन्स बोले- माशाअल्लाह क्या परवरिश है

एआर रहमान की बेटी के रिसेप्शन का वीडियो आया साम

नई दिल्ली :

कल बॉलीवुड के जाने माने म्यूजिक कंपोजर और सिंगर एआर रहमान की बेटी खतीजा की धूमधाम से शादी हुई. सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की तस्वीरें साझा कर बेटी की शादी की खबर दी. एआर रहमान की बेटी की शादी चेन्नई से संपन्न हुई. फैंस ने इन तस्वीरों पर कमेंट कर नए कपल और एआर रहमान को ढेरों बधाई दी. एआर रहमान की बेटी खतीजा की तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इसी क्रम में इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिसेप्शन का एक वीडियो सामने आया है, जिसे कि फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. 

इस वीडियो को भी एआर रहमान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप खतीजा को उनके शौहर के साथ देख सकते हैं. स्टेज पर मेहमानों का एक के बाद एक आना-जाना लगा हुआ है. वीडियो में खतीजा अपने चेहरे को हिजाब से ढकी नजर आयीं. वहीं मेहमान उन्हें तोहफे देते हुए भी दिखे. इसके साथ ही वीडियो में रिसेप्शन का शानदार वेन्यू लाइट्स से सजा हुआ भी दिखाई दिया. इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एआर रहमान ने वीडियो को शेयर कर इसके कैप्शन में "Khatija and Riaz's reception" लिखा है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "नए कपल को बधाई". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "अल्लाह आप दोनों की जोड़ी सलामत रखे". एक और यूजर लिखते हैं, "माशाअल्लाह क्या परवरिश है". आपको बता दें कि एआर रहमान की बेटी खतीजा की शादी रियासदीन रियान से हुई है, जो पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं. 

इसे भी देखें :अभिनेत्री वाणी कपूर का नया लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com