बेटी वामिका कोहली के दूसरे बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो, लिखा- 'दो साल पहले मेरा दिल...'

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका 11 जनवरी यानी आज 2 साल की हो गई है. वहीं इस मौके पर मां अनुष्का ने फोटो शेयर की है.

बेटी वामिका कोहली के दूसरे बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो, लिखा- 'दो साल पहले मेरा दिल...'

बेटी वामिका के दूसरे बर्थडे पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट कप्तान विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी वामिका के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं. हालांकि इस दौरान कपल अपनी बेटी वामिका कोहली का चेहरा छिपाते नजर आते हैं. लेकिन बावजूद इसके फैंस इन फोटोज पर ढेर सारा प्यार लुटाते हैं. इसी बीच अनुष्का ने बेटी वामिका के दूसरे बर्थडे के मौके पर एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक क्यूट और इमोशनल कैप्शन शेयर किया है. वहीं ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इस फोटो को भी बेहद पसंद कर रहे हैं.

बेटी की शेयर की फोटो

अनुष्का शर्मा ने कुछ ही मिनटों पहले बेटी वामिका के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक तालाब के पास बैठी हुई हैं. वहीं फोटो में दोनों खिल खिलाकर हंसते हुए दिख रहे हैं. हालांकि इस फोटो में भी हमेशा की तरह वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन फिर भी ये फोटो फैंस को बेहद खुश कर रही है. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, दो साल पहले मेरा दिल बहुत बड़ा खुल गया था. इसके साथ हार्ट, शुक्रिया और नजर ना लगने की इमोजी शेयर की गई है. इस फोटो पर फैंस और सेलेब्स भी अपना प्यार बरसा रहे हैं.   

सेलेब्स और फैंस ने लुटाया प्यार

फोटो को शेयर करते ही कमेंट्स में सेलेब्स और फैंस के कमेंट आने शुरु हो गए हैं. इस फोटो पर सबसे पहला कमेंट बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने किया है, उन्होंने लिखा, वामिका को दूसरे बर्थडे की शुभकामनाएं और मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार. वहीं क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी धोनी ने भी हार्ट इमोजी शेयर की है. इसके बाद बधाइयों का सिलसिला शुरु हो गया है, जिसके चलते फैंस भी एक्ट्रेस की बेटी को बर्थडे की बधाईयां दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बीते दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ वृंदावन पहुंचे थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.