चेहरे पर गिरी सुनहरी धूप तो बढ़ा अनुष्का शर्मा का ग्लो, Photos शेयर कर बोलीं- मैं गुड लाइट की दीवानी हूं

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे कि उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में हमेशा की तरह अनुष्का बहुत गॉर्जियस लग रही हैं और उनके चहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है.

चेहरे पर गिरी सुनहरी धूप तो बढ़ा अनुष्का शर्मा का ग्लो, Photos शेयर कर बोलीं- मैं गुड लाइट की दीवानी हूं

अनुष्का शर्मा फोटो

नई दिल्ली :

Anushka Sharma सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ताजा तस्वीरें फैन्स के साथ साझा करते हुए देखी जाती हैं. अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे कि उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. इन तस्वीरों में हमेशा की तरह अनुष्का बहुत गॉर्जियस लग रही हैं और उनके चहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने जो कैप्शन दिया है, वह भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Anushka Sharma को उनकी लेटेस्ट फोटोज में व्हाइट इनर के ऊपर ग्रीन कलर के स्वेटर में देखा जा सकता है. अनुष्का ने एक के बाद एक अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. फोटो में अनुष्का कभी चेयर पर बैठकर तो कभी बालकनी में पोज दे रही हैं. अनुष्का वैसे तो खूबसूरत हैं ही, लेकिन चेहरे पर गिरती हुई सुनहरी धूप ने उन्हें और खूबसूरत बना दिया है. एक्ट्रेस ने फोटोज को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में 'मैं गुड लाइट की दीवानी हूं' लिखा है. पोस्ट को कुछ ही देर में 10 लाख के करीब लाइक्स आ गए हैं. 

अनुष्का शर्मा की इस लेटेस्ट पोस्ट पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. अदिति राव हैदरी और जोया अख्तर के भी स्माइली वाले इमोजी पोस्ट पर देखने को मिले हैं. गौरतलब है कि Anushka Sharma एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो दिल धड़कने दो, सुल्तान, जीरो, रब ने बना दी जोड़ी, जब हैरी मेट सेजल, ए दिल है मुश्किल, परी, सुई धागा और फिलौरी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अनुष्का स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी भी हैं. 

ये भी देखें: ​मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com