अनुष्का शर्मा खिंचवा रही थीं फोटो तभी इस एक्टर ने पीछे से कर डाली ये हरकत, देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कुछ दिन पहले एक वीडियो की वजह से जमकर सुर्खियों में रहे थे. आनंद एल राय की 'जीरो' में नजर आने जा रही हैं अनुष्का का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा खिंचवा रही थीं फोटो तभी इस एक्टर ने पीछे से कर डाली ये हरकत, देखें Video

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) Zero के डायरेक्टर की बर्थडे पार्टी में आईं नजर

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • आनंद एल राय की 'जीरो' में कर रही हैं काम
  • शाहरुख खान भी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कुछ दिन पहले एक वीडियो की वजह से जमकर सुर्खियों में रहे थे. अनुष्का शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे एक शख्स को सड़क पर कूड़ा फेंकने के लिए डांट रही थीं. अनुष्का के इस वीडियो पर सोशल मीडिया में मिक्स रिएक्शन आए थे. लेकिन अनुष्का शर्मा का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. अनुष्का शर्मा का ये वीडियो 'जीरो (Zero)' के डायरेक्टर आनंद एल. राय के जन्मदिन का है. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा बहुत ही फोकस के साथ तस्वीर खिंचवा रही हैं, लेकिन एक शख्स उनके पीछे कुछ ऐसा करता नजर आता है.

मोरनी की तरह नाचीं 'बेबी डॉल', 'भीग रही है बारिश में, और आग लगी है पानी में' गाने पर किया Rain Dance
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


बॉबी देओल के बेटे की डैशिंग फोटो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, दादा धर्मेंद्र पर गया है लुक

जी हां, अनुष्का शर्मा के तस्वीर खिंचवाने के दौरान फ्रेम में आया ये शख्स कोई और नहीं बल्कि एक्टर जावेद जाफरी थे. वीडियो में अनुष्का शर्मा पहले तो फोटो खिंचवाती हैं, और उसके बाद वे  जावेद जाफरी को देखती हैं, और उनके गले लगती हैं. जावेद जाफरी ने अनुष्का शर्मा के साथ ये स्टंट मस्ती में किया था. वैसे भी आनंद एल राय की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की थी.

'खइके पान बनारस वाला' गाने का अमिताभ बच्चन ने खोला सबसे बड़ा राज

अनुष्का शर्मा आनंद एल राय की 'जीरो' में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी, और फिल्म में वे लीड रोल में हैं. 'जीरो' में शाहरुख खान बौने के अवतार में हैं, और फिल्म के दो टीजर रिलीज हो चुके हैं. अनुष्का शर्मा 'सुई धागा' में भी काम कर रही हैं. 'सुई धागा' में उनके साथ वरुण धवन है. अनुष्का और वरुण की ये फिल्म मेक इन इंडिया के कॉन्सेप्ट पर आधारित है.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com