प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को विराट कोहली ने करवाया शीर्षासन, Photo पोस्ट कर एक्ट्रेस बोलीं- डॉक्टर ने कहा था...

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपना बेबी बंप फ्लांट करते हुए किया शीर्षासन, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो.

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा को विराट कोहली ने करवाया शीर्षासन, Photo पोस्ट कर एक्ट्रेस बोलीं- डॉक्टर ने कहा था...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को पति ने करवाया शीर्षासन

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने किया शीर्षासन
  • बेबी बंप फ्लांट करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इसको लेकर एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में हैं. अनुष्का शर्मा अकसर अपना बेबी बंप फ्लान्ट करते नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो पोस्ट किया है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस शीर्षासन करती नजर आ रही हैं. प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी अनुष्का (Anushka Sharma Instagram) योग कर रही हैं. हालांकि, इस आसन को करने के लिए पति विराट कोहली (Virat Kohli) उनकी मदद कर रहे हैं. 


तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Photo) ने कैप्शन में लिखा, "इस एक्सरसाइज में हाथ नीचे और पैर ऊपर, यह सबसे मुश्किल है. क्योंकि योग मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा हिस्सा है, तो मुझे डॉक्टर ने सलाह दी कि मैं वह सब आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले करती थी, लेकिन अब उचित और आवश्यक समर्थन के साथ. शीर्षासन, जो मैं पिछले कई सालों से कर रही हूं. मैंने सोचा कि मैं दीवार का सहारा लूंगी लेकिन मेरे पति ने भी मेरा पूरा सपोर्ट किया. हालांकि, यह मेरी योगा टीचर की देखरेख में हुआ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुष्का शर्मा की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पीके, बैंड बाजा बारात, सुल्तान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास पहचान बनाई है. एक्ट्रेस प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के सह-मालिक भी हैं. उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स फिल्म बुलबुल और अमेज़ॅन प्राइम वेब-श्रृंखला पाताल लोक का निर्माण किया. अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में शाहरुख खान के साथ देखा गया था.