तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा,'चकदाह एक्सप्रेस' का फर्स्ट लुक रिलीज

आज नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपनी अगली फिल्म 'चकदाह एक्सप्रेस' की घोषणा की. अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म, क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा निर्मित और प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म झूलन गोस्वामी की अविश्वसनीय कहानी से प्रेरित है.

तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा,'चकदाह एक्सप्रेस' का फर्स्ट लुक रिलीज

चकदाह एक्सप्रेस में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली :

टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मेटरनिटी इंटरवल के बाद एक बार फिर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. महिला क्रिकेट की ऑल टाइम ग्रेटेस्ट प्लेयर झूलन गोस्वामी की लाइफ से इंस्पायर्ड नेटफ्लिक्स फिल्म 'चकदाा एक्सप्रेस' में अनुष्का मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फ़िल्म में अनुष्का झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने जा रही हैं. ये फिल्म विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी पर आधारित है. अनुष्का शर्मा ने फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म के बारे में खास जानकारी दी है. आज नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपनी अगली फिल्म 'चकदाह एक्सप्रेस' की घोषणा की. अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म, क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ द्वारा निर्मित और प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म झूलन गोस्वामी की अविश्वसनीय कहानी से प्रेरित है. 

अनुष्का शर्मा ने इस 'चकदाह एक्सप्रेस' को लेकर कहा, 'यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह अनिवार्य रूप से जबरदस्त बलिदान की कहानी है. चकदाह एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली होगी. ऐसे समय में जब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था. यह फिल्म कई उदाहरणों की एक नाटकीय कहानी है जिसने उनके जीवन और महिला क्रिकेट को भी आकार दिया. 
भारत में महिला क्रिकेट में क्रांति लाने के लिए हम सभी को झूलन और उनकी टीम के साथियों को सलाम करना चाहिए. यह उनकी कड़ी मेहनत, उनका जुनून और महिला क्रिकेट पर ध्यान आकर्षित करने का उनका अपराजित मिशन है जिसने आने वाली पीढ़ियों के लिए चीजों को बदल दिया है. एक महिला के तौर पर मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और उनके जीवन को दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों के सामने लाने की कोशिश करना मेरे लिए सम्मान की बात है. एक क्रिकेट राष्ट्र के रूप में, हमें अपनी महिला क्रिकेटरों को उनका हक देना होगा. झूलन की कहानी वास्तव में भारत में क्रिकेट के इतिहास में एक दलित कहानी है और फिल्म उनकी भावना का उत्सव है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुष्का शर्मा आखिरी बार फिल्म जीरो में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के ऑपोजिट नजर आई थीं. अब अनुष्का जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ मैदान में उतरने जा रही हैं. दरअसल इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का की ये पहली फिल्म है. साल 2017 में अनुष्का और विराट शादी के बंधन में बंधे थे. उसके बाद उनकी जिंदगी में वामिका आई और  अब मेटरनिटी इंटरवल के बाद अनुष्का एक बार फिर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में शानदार अभिनय करती हुई नजर आएंगी. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.