अनुपम खेर के भाई राजू लुक में हैं उनकी कॉपी, कई हिट फिल्मों और टीवी शोज में कर चुके हैं काम, बोले- तुम मेरे जैसे सफल नहीं हो लेकिन...

अनुपम खेर ने रविवार को छोटे भाई राजू खेर को बर्थडे विश करने के लिए एक वीडियो शेयर किया.  एक्टर ने कहा कि उन्होंने दुनिया को बताने के लिए उन्हें बधाई देने के लिए यह  वीडियो बनाया है. उन्होंने राजू को निस्वार्थ बताया.

अनुपम खेर के भाई राजू लुक में हैं उनकी कॉपी, कई हिट फिल्मों और टीवी शोज में कर चुके हैं काम, बोले- तुम मेरे जैसे सफल नहीं हो लेकिन...

अनुपम खेर के भाई राजू लुक में हैं उनकी कॉपी

नई दिल्ली :

Anupam Kher Brother Raju Kher: अनुपम खेर ने रविवार को छोटे भाई राजू खेर को बर्थडे विश करने के लिए एक वीडियो शेयर किया.  एक्टर ने कहा कि उन्होंने दुनिया को बताने के लिए उन्हें बधाई देने के लिए यह  वीडियो बनाया है. उन्होंने राजू को निस्वार्थ बताया. वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई @rajukherofficial !! भगवान आपको दुनिया की सारी खुशी दें. भगवान आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे. आप सबसे अच्छे भाई हैं! यह वीडियो बताने के लिए है कि मैं कितना खुशनसीब हूं कि तुम मेरे जीवन में हो. जीते रहो और खुश रहो.

राजू खेर के बारे में बात करते हुए अनुपम ने वीडियो में कहा, ''आप मुझसे छोटे हैं लेकिन बड़े भाई की तरह मेरा साथ देते हैं. तुम उतने सफल नहीं हो जितना सफल मैं हूं, दुनिया के नजरिए से, लेकिन तुमने मेरी सफलता को अपनी सफलता बनाया हुआ है. मुझे नहीं लगता कि अगर मैं तुम्हारी जगह होता, तो मुझे इतना कुछ महसूस होता. आप निस्वार्थ हैं, अद्भुत हैं, आपके पास बहुत अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर है. बचपन में मेरी वजह से तुम्हें बहुत सजा मिली है, मैं नटखट हुआ करता था और तुम ही पकड़े जाते थे."

आगे उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करते हुए उन्होंने कहा, " हम सबसे खूबसूरत रिश्ता साझा करते हैं. हम हमेशा ऐसे ही रहें. हर भाई को आप जैसा भाई मिले, मेरी यही कामना है. आप शानदार हैं. जन्मदिन की शुभकामनाएं. भगवान आपका भला करे."उनके पोस्ट पर एक फैन ने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे राजू सर जो की मुझे पहले बचपन में अनुपम खेर ही लगते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजू खेर का जन्म 11 सितंबर 1957 को कश्मीर के बारामूला में हुआ. राजू खेर ने वर्ष 1998 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्म वर्ष 1998 में आई 'गुलाम' थी. इसके बाद कई हिट फिल्मों में वह दिखे. वह 'शूट आउट एट वडाला', 'देली बेली', 'जंगल', 'सैलाब', 'उम्मीद', 'ओम जय जगदीश', 'ब्लैक होम', 'मैं तेरा हीरो', 'बर्दाश्त', 'शिनाख्त' सहित कई फिल्मों में यादगार रोल कर चुके हैं. राजू खेर ने कई चर्चित टीवी शोज में भी काम किया. वह 'जाने भी दो यारों', 'तेरे घर के सामने', 'कुलदीपक', 'ये कहां आ गए हम', 'अभी तो मैं जवान हूं', 'कहां से कहां तक', 'कर्म', जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.