अनुपम खेर की मां को भी हो गया कोरोना, Tweet कर बोले- मेरे भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित...

अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी (Dulari) भी हुईं कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित, एक्टर के भाई भी हुए संक्रमित.

अनुपम खेर की मां को भी हो गया कोरोना, Tweet कर बोले- मेरे भाई, भाभी और भतीजी भी संक्रमित...

अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी को हुआ कोरोना

खास बातें

  • अनुपम खेर की मां को हुआ कोरोना
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी (Dulari) भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट करके दी है. अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर बता रहे हैं कि उनकी मां दुलारी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्होंने बताया कि उनके भाई, भाभी और भतीजी के इतनी सावधानी बरतने के बाद भी उनको कोरोना (Coronavirus) हो गया है. हालांकि, जब एकटर ने जब अपना कोरोना टेस्ट करवाया, तो वह नेगेटिव आया है. 


वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) कह रहे हैं, "पिछले कुछ दिनों से मेरी मां, जिन्हें आप दुलारी के नाम से जानते हैं, उन्हें भूख नहीं लग रही थी. कुछ भी नहीं खा रही थीं और सोती रहती थी. तो हमने डॉक्टर की सलाह पर उनका ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सबकुछ ठीक निकला. जिसमें सबकुछ ठीक निकला. फिर डॉक्टर ने कहा कि आप इनको सिटी स्केन सेंटर लेकर जाइये और वहां पर इनका स्केन करिये. हमने स्केन करवाया, तो जहां पर उनका कोविड-19 हल्का पॉजिटिव निकला."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) कह रहे हैं, "मैं और मेरे भाई ने भी अपना टेस्ट करवाया, जिसमें मेरे भाई राजू हल्के पॉजिटिव निकले और मैं नेगेटिव निकला. फिर हमने उनकी फैमिली को भी बोला, मेरी भाभी, भतीजी और भतीजा का टेस्ट करवाया, जिसमें मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव निकले. मेरा फर्ज था कि मैं आप सब लोगों को इस बात की जानकारी दूं."