अनुपम खेर ने किया ट्वीट, लिखा- भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन सावधानी के साथ...

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर अकसर वीडियो डालते हैं और कई बार कोट भी लिखते हैं. अनुपम खेर ने हाल ही में एक कोट सोशल मीडिया पर डाला है.

अनुपम खेर ने किया ट्वीट, लिखा- भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन सावधानी के साथ...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर ने किया ट्वीट
  • ट्वीट के जरिये दिया ये संदेश
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर अकसर वीडियो डालते हैं और कई बार कोट भी लिखते हैं. अनुपम खेर ने हाल ही में एक कोट सोशल मीडिया पर डाला है. अनुपम खेर का यह ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रहा है. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट के जरिये सलाह दी है कि भरोसा सब पर कीजिए लेकिन सावधानी के साथ. इस तरह बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपने फैन्स को संदेश देते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher)  ने ट्वीट किया, 'भरोसा सब पर कीजिए, लेकिन सावधानी के साथ, क्योंकि, कभी कभी खुद के दांत भी, जीब को काट लेते हैं.' अनुपम खेर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. अनुपम खेर के इस ट्वीट को खूब पढ़ा भी जा रहा है.

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher)  ने इससे पहले एक किसान का वीडियो शेयर किया जो जस्टिन बीबर के सॉन्ग 'बेबी' को गाता नजर आ रहा था. अनुपम खेर ने बताया था कि यह किसान कर्नाटक से है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वह ज्यादा इंग्लिश बोल पाता होगा. लेकिन जिस अंदाज में वह जस्टिन बीबर का सॉन्ग गा रहा है, वह उसकी सीखने को लकरे दृढ़ इच्छा को दिखाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com