अनुपम खेर का Tweet वायरल, लिखा- 'अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम'

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने यह ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर का Tweet वायरल, लिखा- 'अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम'

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं अनुपम खेर
  • ट्वीट में एक्टर ने कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) का हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर समसामयिक मुद्दे पर अपनी राय पेश करते हैं. एक बार फिर उनका ट्वीट सुर्खियों में आ गया है.अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अल्लाह तेरो नाम, ईश्वर तेरो नाम, सबको सम्मति दे भगवान.' अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अयोध्या केस की सुनवाई पर फरहान अख्तर ने किया ट्वीट, कही यह बात- देखें Tweet

अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

अनुपम खेर को लेकर महेश भट्ट का बड़ा बयान, बोले-वो कुछ भी हासिल करते हैं तो...

अनुपम खेर (Anupam Kher)  के ट्वीट को लेकर यह माना जा रहा है कि उन्होंने अयोध्या विवाद (Ayodhya Case) पर लोगों से  शांति बनाए रखने की अपील की है.उन्होंने यह ट्वीट अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले किया था. इसी को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका यह ट्वीट इसी संबंध में है.

बता दें कि राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद जमीन विवाद (Ayodhya Case) पर आज सुप्रीम कोर्ट का भी फैसला आ गया है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने अपने फैसले में कहा कि विवादित ढांचे  की जमीन हिंदुओं को दी जाए. 2.77 एकड़ ज़मीन हिन्दुओं के पक्ष में रहेगी. वहीं सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को यह निर्देश दिया है कि मस्जिद निर्माण के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड (Sunni Waqf Board) को 5 एकड़ का भूखण्ड आवंटित किया जाए. शीर्ष कोर्ट ने यह भी कहा कि राम मंदिर (Ram Mandir)  के लिए केंद्र सरकार तीन महीने के अंदर ट्रस्ट बनाए. ट्रस्ट में निर्मोही अखाड़ा (Nirmohi Akhada) का प्रतिनिधि भी रहेगा. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...