अनुपम खेर ने दिखाई फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग की पहली झलक, पहाड़ों में यूं आए नजर- देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'उंचाई' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की शूटिंग नेपाल में चल रही है.

अनुपम खेर ने दिखाई फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग की पहली झलक, पहाड़ों में यूं आए नजर- देखें Video

अनुपम खेर ने कू पर पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर-लेखक अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'उंचाई' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म की शूटिंग नेपाल में चल रही है. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए फिल्म से जुड़ी बातों को फैंस के बीच अपडेट कर रहे हैं. सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनुपम खेर बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा के साथ पर्दे पर नजर आएंगे. जब से अनुपम नेपाल पहुंचें हैं, वह वहां के अद्भुत नजारे को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग की एक झलक Koo पर शेयर की है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने Koo पर लिखा, "आखिरकार नेपाल में # सूरजबड़जात्या की महान रचना #ऊंचाई का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है. यह 27 दिनों का जीवन बदलने वाला अनुभव रहा है. इसने मुझे अपनी क्षमता को चुनौती देने और खुद को फिर से बदलने के लिए मजबूर किया. एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में दोनों! जय हो." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्सर फैमिली फिल्में बनाने वाले सूरज बड़जात्‍या की अगली फिल्‍म दोस्‍ती को लेकर है. वो इन दिनों नेपाल में हैं. वहां वो अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'ऊंचाई' की शूटिंग कर रहें हैं. फिल्म में चार दोस्‍त हिमालय पर्वत श्रृंखला की सबसे ऊंची चोटियों में ट्रेकिंग को निकल पड़ते हैं. वो चार दोस्‍त बोमन ईरानी, अनुपम खेर, अमिताभ बच्‍चन और डैनी हैं. दिलचस्‍प बात यह है कि वो इसकी शूटिंग 13 हजार फीट की ऊंचाइयों पर कर रहे हैं. फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा भी हैं. वो एक टूरिस्‍ट गाइड के रोल में हैं. फिल्‍म की बाकी कास्‍ट तो नेपाल में शूट शुरू कर चुकी है.