G20 समिट की सक्सेस पर अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने जाहिर की खुशी

अक्षय कुमार, अनुपम खेर, करन जौहर ने G20 समिट की सक्सेस पर सरकार को बधाई देते हुए इस पल को देश के लिए गर्व की बात बताई.

G20 समिट की सक्सेस पर अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने जाहिर की खुशी

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

दिल्ली में जी20 नेताओं के शिखर सम्मेलन के सफल आयोजन के बाद कई बॉलीवुड हस्तियों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और उनके "नेतृत्व" की प्रशंसा की. G20 की भारत की अध्यक्षता में आयोजित शिखर सम्मेलन में दुनिया भर के राष्ट्राध्यक्षों और प्रतिनिधियों ने भाग लिया. यह कार्यक्रम जिसके लिए शहर को कई दिनों से सजाया गया था...दिल्ली के प्रगति मैदान में भारत मंडपम में आयोजित किया गया था.

एक्स (ट्विटर) पर अपने ऑफीशियल हैंडल पर एक्टर अक्षय कुमार ने जी20 शिखर सम्मेलन में अपना "चर्चा वाला वीडियो" शेयर करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने लिखा, “एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य. ऐतिहासिक #G20Summit को मनाने का यह कितना शानदार तरीका है. भारत के नेतृत्व ने साबित कर दिया है कि वसुधैव कुटुंबकम ही नई विश्व व्यवस्था की वास्तविकता है. गौरवान्वित भारतीयों के रूप में आज हमारा सिर ऊंचा है. धन्यवाद मोदी जी... उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमें दुनिया के शीर्ष पर महसूस कराया. जय हिंद, जय भारत,”.

अनुपम खेर ने हिंदी में पोस्ट किया, “आदरणीय प्रधान मंत्री @नरेंद्रमोदी सर! #G20भारतसमिट के सफल आयोजन के लिए भारत सरकार और विशेषकर आपको बहुत-बहुत बधाई. आपने 140 करोड़ भारतीयों को गौरवान्वित किया है! सादगी, दृढ़ संकल्प और विनम्रता से आपने सभी को दिखाया कि कैसे भारत दुनिया का नेतृत्व करने की क्षमता रखता है. दो दिवसीय कार्यक्रम गरिमा, शालीनता और सटीकता के साथ आयोजित किया गया! हमें इतना गौरवान्वित महसूस कराने के लिए धन्यवाद. जय भारत!”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म मेकर करन जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, “जी2ओ प्रेसीडेंसी की उल्लेखनीय उपलब्धि और सफलता के लिए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को बहुत-बहुत बधाई. आपके नेतृत्व में सभी भारतीयों और एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य की आशा के लिए सम्मान का क्षण.