Ankita Lokhande पर लगा सुशांत से फ्लैट की EMI भरवाने का आरोप, तो एक्ट्रेस ने जारी कर दी बैंक की स्टेटमेंट

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने फ्लैट की रजिस्ट्री और बैंक स्टेटमेंट की फोटो शेयर कर, सभी आरोपों पर विराम लगा दिया है.

Ankita Lokhande पर लगा सुशांत से फ्लैट की EMI भरवाने का आरोप, तो एक्ट्रेस ने जारी कर दी बैंक की स्टेटमेंट

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे पर लगा सुशांत से फ्लैट की ईएमआई भरवाने का आरोप
  • तो एक्ट्रेस ने बैंक डिटेल्स की जारी
  • बोलीं- इससे ज्यादा में कुछ और नहीं कह सकती
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का मामला अब दिन-ब-दिन उलझता जा रहा है. इस मामले में फिलहाल ईडी पूछताछ कर रही है. सुशांत के करीबी लोगों से ईडी की पूछताछ जारी है. अब हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के घर की ईएमआई भर रहे थे. इस खबर के सामने आने से हर कोई हैरान रह गया था. हालांकि, अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खुद पर लगाए जा रहे आरोपों पर अपनी सफाई पेश की है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बैंक की स्टेंटमेंट फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर साझा की है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया और साथ ही कहा कि अब उन्हें कुछ और कहने की जरूरत नहीं है.  

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Instagram) ने अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागज फैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा, "यहां मैं सभी अटकलों को रोक रही हूं, और मैं इससे ज्यादा ट्रांसपेरेंट नहीं हो सकती. मेरे फ्लैट की रजिस्ट्री और साथ ही बैंक स्टेटमेंट, जिसमें देखा जा सकता है कि मेरे फ्लैट की ईएमआई एक जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक हर महीने मेरे खाते से कटी. इसके अलावा मुझे कुछ और नहीं कहना है." रजिस्ट्री के साथ ही अंकिता ने बैंक खाते की डिटेल भी साझा की, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने भी कमेंट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंकिता (Ankita Lokhande) के इस पोस्ट पर श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप एक स्वतंत्र महिला हैं और मुझे आप पर गर्व है." अंकिता के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल ईडी के सूत्रों से जानकारी मिली थी कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई कटती थी. ये फ्लैट सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के नाम पर बुक है. मलाड स्थित अंकिता के इस फ्लैट की कीमत 4.5 करोड़ रुपये है, इसी फ्लैट में अंकिता और सुशांत 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे, हालांकि, इन सब आरोपों का एक्ट्रेस ने खंडन किया है.