बॉबी देओल के बेटे भी लेने वाले हैं फिल्मों में एंट्री, एनिमल स्टार ने बताया कब करेंगे डेब्यू

सनी देओल ने अपने बेटे करन देओल को पल पल दिल के पास से इंडस्ट्री में लॉन्च किया. वहीं इस साल सनी के दूसरे बेटे राजवीर देओल ने 'दोनो' से डेब्यू किया. अब बॉबी देओल के बेटों का इंतजार है.

बॉबी देओल के बेटे भी लेने वाले हैं फिल्मों में एंट्री, एनिमल स्टार ने बताया कब करेंगे डेब्यू

बॉबी देओल

नई दिल्ली:

बॉबी देओल एनिमल की सक्सेस इंजॉय कर रहे हैं. रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना स्टारर नई फिल्म बॉबी के लिए गेम चेंजर रही है. उनका करियर पाथ अब आगे और ऊपर की तरफ जाता दिख रहा है. एनिमल में अबरार के उनके रोल ने हर किसी को हैरान कर दिया. बॉबी को आखिरकार एक एक्टर के तौर पर खुद को एक्सप्लोर करने का मौका मिला. अब जल्द ही उनके बेटे आर्यमान देओल और धरम देओल फिल्म बिजनेस में उनके साथ शामिल होंगे.

बॉबी देओल ने कन्फर्म किया कि उनके बेटे आर्यमन देओल और धरम देओल बॉलीवुड में शामिल होंगे

एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए एनिमल स्टार ने शो बिजनेस के बारे में बताया और खुलासा किया कि उनके बेटे आर्यमान और धरम भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. हालांकि वे अभी बहुत छोटे हैं. आर्यमान सिर्फ 22 साल के हैं और उनके सबसे छोटे धरम सिर्फ 19 साल के हैं. बॉबी देओल ने कहा कि उनके बेटे 3 या 4 साल में बॉलीवुड में एंट्री कर सकते हैं.

क्या एनिमल स्टार बॉबी देओल अपने बेटों को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे?

सनी देओल ने अपने बेटे करन देओल को पल पल दिल के पास से इंडस्ट्री में लॉन्च किया. वहीं इस साल सनी के दूसरे बेटे राजवीर देओल ने 'दोनो' से डेब्यू किया. जब इंडिया टुडे ने बॉबी से पूछा कि क्या वह भी अपने बेटों को बॉलीवुड में लॉन्च करने की प्लानिंग बना रहे हैं तो बॉबी देओल ने ना में जवाब दिया. वह चाहते हैं कि उनका बड़ा बेटा आर्यमान ट्रेनिंग करे और खुद पर कड़ी मेहनत करे. बॉबी देओल ने आर्यमान के एनवाईयू स्टर्न को ऑनर्स के साथ पास करने पर खुशी जाहिर की और कहा कि आर्यमान अपना पूरा दिमाग लगाता है और बहुत मेहनत करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉबी देओल ने बताया कि उनके दोनों बेटों की पर्सनैलिटी अलग-अलग हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उनके सबसे छोटे बेटे धरम देओल ने कोविड के दौरान अकेले ही फिल्म मेकिंग सीखी. बॉबी ने खुलासा किया कि जो फोटोज वो शेयर करते हैं उनमें से ज्यादातर फोटोज धरम क्लिक करते हैं. सबसे छोटे को फिल्म मेकिंग से जुड़ी हर चीज पसंद है एडिटिंग से लेकर स्टोरीबोर्ड, सीन आदि. बॉबी ने धरम के बारे में एक और दिलचस्प बात बताई कि जब भी वे कोई फिल्म देखते हैं तो टेक्निकल चीजों को लेकर बात करते हैं.