रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन देखकर हैरान रह गए थे तृप्ति डिमरी के मम्मी पापा, कही बस एक बात कि तुम्हें...

एनिमल में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर लीड रोल में थे लेकिन रणबीर के अलावा सबसे ज्यादा चर्चा बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी की हो रही है.

रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन देखकर हैरान रह गए थे तृप्ति डिमरी के मम्मी पापा, कही बस एक बात कि तुम्हें...

तृप्ति डिमरी का इंटिमेट सीन बना चर्चा का विषय

नई दिल्ली:

एनिमल में जोया के रोल में तृप्ति डिमरी की परफॉर्मेंस ने ऑडियंस का ध्यान खींचा है. कई लोगों ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में महिलाओं के साथ एग्रेसिव बर्ताव की भी आलोचना की. बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में तृप्ति ने अब खुलासा किया है कि उनके मम्मी-पापा रणबीर कपूर के साथ उनका चर्चित इंटिमेट सीन देख हैरान हो गए थे. इस पर उनका कहना था कि तृप्ति को 'ऐसा नहीं करना चाहिए था'.

एनिमल देखने के बाद तृप्ति के मम्मी-पापा ने क्या कहा?

एनिमल में उनके इंटिमेट सीन पर उनके मम्मी-पापा का क्या रिएक्शन था इस बारे में बात करते हुए तृप्ति ने कहा, "मेरे मम्मी-पापा थोड़ा हैरान थे. उन्होंने कहा, 'हमने कभी फिल्मों में ऐसा कुछ नहीं देखा है और आपने यह किया है. उन्हें इस सीन से उबरने में काफी समय लगा. सीन देखकर उन्होंने मुझसे कहा, 'तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था... लेकिन यह ठीक है.'

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कैसे उन्होंने अपने मम्मी-पापा से कहा कि एक एक्ट्रेस के रूप में यह उनकी जिम्मेदारी है कि वह अपने रोल को पूरी पूरी जिम्मेदारी से निभाएं. तृप्ति ने बताया, "मैंने उनसे कहा कि मैं कुछ भी गलत नहीं कर रही हूं. यह मेरा काम है और जब तक मैं कंफर्टेबल और सिक्योर हूं मुझे इसमें कोई प्रॉब्मल नहीं दिखती. मैं एक एक्ट्रेस हूं और जो किरदार मैं निभाती हूं उसके प्रति मुझे 100 पर्सेंट ईमानदार रहना होता है और मैंने वही किया."

तृप्ति ने एनिमल के बारे में पहले क्या कहा था ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तृप्ति ने पहले कहा था कि डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने उनके रोल के बारे में बात करते हुए उन्हें हर सीन के बारे में बताया और उन्हें सेट पर कम्फर्टेबल किया. एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि भले ही वह जानती हैं कि इन सीन पर बहस छिड़ गई है लेकिन इंसान का एक डार्क और सेल्फिश साइड भी होता है.