Anil Kapoor ने समुद्र किनारे शर्टलेस घूमते हुए Photo की शेयर तो शिल्पा शेट्टी ने किया कमेंट- वाह!

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ऐसे एक्टर्स में से जो हमेशा फिट और हिट रहते हैं. अनिल कपूर को लेकर अकसर एक बात कही जाती हैं कि उन्होंने उम्र को भी मात दे दी है.

Anil Kapoor ने समुद्र किनारे शर्टलेस घूमते हुए Photo की शेयर तो शिल्पा शेट्टी ने किया कमेंट- वाह!

अनिल कपूर (Anil Kapoor) समुद्र के किनारे शर्टलेस घूमते आए नजर

खास बातें

  • अनिल कपूर की फोटो हुई वायरल
  • समुद्र बीच के किनारे शर्टलेस अवतार में नजर आए अनिल कपूर
  • अनिल कपूर ने कहा ये पापा प्रवचन नहीं देते
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ऐसे एक्टर्स में से जो हमेशा फिट और हिट रहते हैं. अनिल कपूर को लेकर अकसर एक बात कही जाती हैं कि उन्होंने उम्र को भी मात दे दी है. जी हां अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिटनेस को देखकर यह अंदाजा लगाना बिल्कुल मुश्किल है कि वह तीन बड़े बच्चों के पिता हैं. एक बार फिर से अनिल कपूर अपनी फिट बॉडी और शानदार फोटो की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में अनिल कपूर ने अपनी तीन फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

अनील कपूर (Anil Kapoo) ने तीन फोटो शेयर किया है जिसमें वह अलग- अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. एक फोटो में वह पूल में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं एक फोटो में वह समुद्र के किनारे शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर इस वायरल फोटो में काफी जवान लग रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर शर्टलेस होकर समुद्र के किनारे बिंदास तरीके से घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा- ये पापा उपदेश नहीं देते, बस अपना टॉप निकाल कर ''बीच'' की तरफ चल देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर (Anil Kapoor) आगे लिखते हैं कि सबकी एक कमजोरी होती है और मेरी भी कमजोरी खाना है. मेरे अंदर का पंजाबी लड़का जिसे हमेशा तरह - तरह खाने बहुत पसंद है.  लॉकडाउन के दौरान मेरे बढ़ते हुए पेट देखकर मेरे आंख बड़ी होने लगती थी. इस दौरान हर्ष और मेरे ट्रेनर मार्क दोनों मुझे लगातार याद दिलाते थे और मेरे खाने की डाइट भी तय करते थे.