सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार तो अनिल कपूर बोले- हम सब जानते हैं कि...

'छिछोरे' (Chhichhore) को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की तरफ से सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के खिताब से नवाजा गया है. इस बात को लेकर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ट्वीट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार तो अनिल कपूर बोले- हम सब जानते हैं कि...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने 'छिछोरे' को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • 'छिछोरे' फिल्म को मिला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार
  • अनिल कपूर ने भी किया छिछोरे को लेकर ट्वीट
  • अनिल कपूर ने कहा कि हम सब जानते हैं कि...
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) स्टारर 'छिछोरे' (Chhichhore) फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है. 'छिछोरे' को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की तरफ से सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के खिताब से नवाजा गया है. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को मिले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पर रिएक्शन देते हुए लिखा कि हम सभी जानते हैं कि यह फिल्म हम सभी के लिये कितनी ज्यादा यादगार है. 

अनिल कपूर (Anil Kapoor) का 'छिछोरे' (Chhichhore) को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस भी इसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं. अनिल कपूर ने अपने ट्वीट में छिछोरे पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "एक सम्मान, जिसके लिए वह लायक है. छिछोरे के लिए साजिद नाडियाडवाला, वारदा नाडियाडवाला. हम सभी जानते हैं कि यह फिल्म हम सभी के लिए कितनी ज्यादा यादगार और खास है. यह पुरस्कार इस याद को और भी ज्यादा खास बना देगी." बता दें कि छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका अदा की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'छिछोरे' (Chhichhore) फिल्म ने रिलीज के वक्त भी धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की थी. इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था. वहीं, दूसरी और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बात करें तो उन्होंने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एक्टर जल्द ही फिल्म एनिमल, जुगजुग जियो और आंखे 2 जैसी मूवीज में नजर आने वाले हैं. एनिमल फिल्म में अनिल कपूर रणबीर कपूर और बॉबी देओल के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगे. वहीं, जुग जुग जियो में वह वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर के साथ नजर आएंगे.