अनिल कपूर ने इस अंदाज में मनाया पत्नी सुनीता कपूर का बर्थडे, तस्वीरें और वीडियो Viral

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) का बर्थडे बहुत ही खास अंदाज में मनाया. सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के बर्थडे की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अनिल कपूर ने इस अंदाज में मनाया पत्नी सुनीता कपूर का बर्थडे, तस्वीरें और वीडियो Viral

सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के बर्थडे पर की तस्वीरें वायरल

खास बातें

  • सुनीता कपूर का बर्थडे धूमधाम से मना
  • अनिल कपूर और संजय कपूर ने बर्थडे की तस्वीरें शेयर की
  • सोनम कपूर ने दिया खास बर्थडे मैसेज
नई दिल्ली:

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपनी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) का बर्थडे बहुत ही खास अंदाज में मनाया. इस मौके पर पूरा कपूर परिवार बर्थडे लंच पर गया. सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के बर्थडे की कुछ तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है. अनिल कपूर के भाई संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में अनिल कपूर, संजय कपूर, सुनीता कपूर, सोनम कपूर, महीप कपूर, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे,  सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और ऋषी कपूर की बहन रीमाा जैन नजर आ रही हैं.

सलमान खान और वेंकटेश दग्गुबती ने 'जुम्मे की रात' सॉन्ग पर किया डांस, खूब देखा जा रहा Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

 

सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) को अपने बर्थडे पर बेटियों सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और रिया कपूर से खाम बर्छडे मैसेज मिला.  सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा,  'मेरे पास आपको कहने के लिए शब्द नहीं है कि आप मेरी जिंदगी में क्या मायने रखती हैं. आप मेरी हमेशा से रोल मॉडल रही हैं.'

The Tashkent Files Trailer: लाल बहादुर शास्त्री की मौत या हत्या? गंभीर सवाल उठाती है फिल्म... देखें दमदार ट्रेलर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Solanki (@sonamkapoor) on

 

सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के बर्थडे का संजय कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में सुनीता कपूर केक काट रही हैं और सभी मेहमान हैप्पी बर्थडे टू यू बोल रहे हैं. वहीं, अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन भी लिखा. 'मेरी जिंदगी का हर एक दिन बेहतर सिर्फ तुम्हारी वजह से हुआ है. हैपी बर्छडे सुनीता कपूर. तुम मेरी हर खुशी की वजह हो." बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने साल 1984 में शादी की थी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...