'अंग्रेजी मीडियम' एक्ट्रेस को 'वर्जिन और वेजिटेरियन' फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

तिलोतमा शोम (Tillotama Shome) को उनके एक फैन ने इंस्टाग्राम पर प्रपोज किया, साथ ही कहा कि क्या आप मेरे पूरी जिंदगी के लिए मेरे साथ शादी कर सकती हैं.

'अंग्रेजी मीडियम' एक्ट्रेस को 'वर्जिन और वेजिटेरियन' फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

तिलोतमा शोम (Tillotama Shome) को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज

खास बातें

  • तिलोतमा शोम को वर्जिन वेजिटेरियन फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज
  • एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कहा कि ये कैसा शाकाहारी मजाक है
  • तिलोतमा शोम की पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में पहचान बनाने वाली तिलोतमा शोम (Tillotama Shome) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. अपने काम से इतर तिलोतमा शोम अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस को उनके एक फैन ने इंस्टाग्राम पर प्रपोज किया, साथ ही कहा कि क्या आप मेरे पूरी जिंदगी के लिए मेरे साथ शादी कर सकती हैं. इसके साथ ही फैन ने कहा कि वह शाकाहारी और वर्जिन इंसान है, जो किसी भी तरह के लाई-डिटेक्टर टेस्ट के लिए भी पूरी तरह तैयार है. तिलोतमा शोम ने फैन के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर कर उसे जबरदस्त जवाब दिया. 

तिलोतमा शोम (Tillotama Shome) को प्रपोज करते हुए उनके फैन ने लिखा, "मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. क्या आप मेरी पूरी जिंदगी के लिए मुझसे शादी करेंगी. मैं वर्जिन और वेजिटेरियन इंसान हूं, जो हमेशा टेस्ट, लाई-डिटेक्टर टेस्ट, नार्को-टेस्ट और ब्रेन मैपिंग टेस्ट के लिए तैयार है." फैन के इस प्रपोजल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "ये कैसा शाकाहारी मजाक है भाई? कोई जरूरत नहीं है, बाय बाय, टाटा बाटा अलविदा." उनकी इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने लिखा, "आप ऐसे मना कैसे कर सकती हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें तिलोतमा शोम (Tillotama Shome) आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में नजर आई थीं. इस फिल्म में इरफान खान, राधिका मदान और करीना कपूर ने मुख्य भूमिका अदा की थी. उन्होंने मीरा नायर की मॉनसून वेडिंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह शांघाई, किस्सा: द टेल को लोनली घोस्ट, चिल्ड्रन ऑफ वॉर, बुढ़िया सिंह-बॉर्न टू रन, हिंदी मीडियम और कड़वी हवा जैसी कई फिल्मों में दिखाई दीं. तिल्लोतामा शोम को फिल्म किस्सा में उनकी परफॉर्मेंस के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खूब सराहा गया था. फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले तिलोतमा शोम एक थिएटर आर्टिस्ट थीं.