अपनी बहन अनन्या से भी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत हैं रायसा, चंकी पांडे की छोटी बेटी की PHOTO देख उड़े फैन्स के होश

अनन्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि इस बार चर्चा में अनन्या पांडे नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन रायसा पांडे हैं.

अपनी बहन अनन्या से भी ज्यादा ग्लैमरस और खूबसूरत हैं रायसा, चंकी पांडे की छोटी बेटी की PHOTO देख उड़े फैन्स के होश

अनन्या पांडे की छोटी बहन की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

ग्लैमर की दुनिया में कदम रखते ही अनन्या पांडे ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. अभिनय के साथ ही फैशन, स्टाइल और लुक्स में भी वे दूसरों को कड़ी टक्कर दे रही हैं. अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वे चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि इस बार चर्चा में अनन्या पांडे नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन रायसा पांडे हैं. जी हां, अनन्या पांड की एक छोटी बहन भी हैं, जो लुक्स और स्टाइल के मामले में बिलकुल अपनी बहन से कम नहीं हैं.

रायसा पांडे 18 साल की हैं और वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. रायसा इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं पर यहां उन्होंने अपनी प्रोफाइल लॉक कर रखी है. फैन क्लब पेजेज से रायसा की खूबसूरत तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. इसी क्रम में चंकी पांडे की छोटी बेटी और अनन्या पांडे की बहन रायसा पांडे की एक खूबसूरत फोटो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर में रायसा अपनी बहन अनन्या के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में आप रायसा को ग्रीन टी-शर्ट और पैंट में देख सकते हैं, जो कैमरे की तरफ देख बड़े ही प्यार से मुस्कुरा रही हैं. वहीं उनकी बगल में बैठीं अनन्या अपनी बहन को दुलारते नजर आ रही हैं.

रायसा पांडे के फैन क्लब से इस फोटो को शेयर किया गया है, जिस पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "रायसा बहुत प्यारी लग रही है". गौरतलब है कि हाल ही में अनन्या ने बहन रायसा के 18वें जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com