अनन्या पांडे समुद्र में चिल करती आईं नजर, मालदीव से शेयर किया Video

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मालदीव में चिल करती नजर आ रही हैं.

अनन्या पांडे समुद्र में चिल करती आईं नजर, मालदीव से शेयर किया Video

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अनन्या पांडे ने शेयर किया वीडियो
  • समुद्र में यूं चिल करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनन्या पांडे (Ananya Panday Video) समुद्र में एंजॉय करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या समुद्र किनारे बने स्विमिंग पूल में चिल कर रही हैं. 


अनन्या पांडे (Ananya Panday Video) इस वीडियो में मालदीव का व्यू भी दिखा रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर कैप्शन भी मजेदार लिखा है. उन्होंने लिखा, "मैं प्रोमिस करती हूं कि यह मेरा आखिरी मालदीव पोस्ट होगा." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ 'पति पत्नी और वो' में भी नजर आई थीं. हाल ही में अनन्या पांडे एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं.