मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में हुई ऐसी आलीशान आतिशबाजी, देख लोग बोले- गरीब कर तो पॉल्यूशन, अमीर करे तो सेलिब्रेशन

देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर से खुशी का माहौल है. शुक्रवार को उनके बेटे अनंत अंबानी की उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई हो गई है.

मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में हुई ऐसी आलीशान आतिशबाजी, देख लोग बोले- गरीब कर तो पॉल्यूशन, अमीर करे तो सेलिब्रेशन

मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में हुई आलीशान आतिशबाजी

नई दिल्ली:

देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर से खुशी का माहौल है. शुक्रवार को उनके बेटे अनंत अंबानी की उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई हो गई है. अनंत और राधिका एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे. इन दोनों की सगाई में बॉलीवुड के कई सितारों ने हिस्सा लिया. अनंत और राधिका की सगाई की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस बीच इन दोनों की सगाई की आतिशबाजी का वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो सकता है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वर्ली सीन में पटाखों की शानदार आतिशबाजी देखने को मिल रही है. रंग-बिरंगे पटाखे वर्ली सीन में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह आतिशबाजी अनंत और राधिका के एक साथ सगाई समारोह में आने पर हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर आतिशबाजी का यह वीडियो छाया हुआ है. कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'गरीब कर तो पॉल्यूशन, अमीर करे तो सेलिब्रेशन.' दूसरे ने लिखा, 'दीपावली में प्रदूषण पर ज्ञान देने वाले अभी क्यों चुप हैं.' अन्य ने लिखा, 'अब सरकार को पॉल्यूशन नहीं दिखेगा.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अनंत और राधिका की सगाई की आतिशबाजी वाले वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.