विज्ञापन
This Article is From Sep 14, 2020

Mirzapur 2 में अपने 'जरीना' के किरदार को लेकर अनंग्शा बिस्वास ने किया खुलासा, बोलीं- उसमें बहुत रंग देखने को मिलेंगे...

'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' में अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) नजर आएंगी, हाल ही में उन्होंने अपने किरदार को लेकर कई खुलासे किए.

Mirzapur 2 में अपने 'जरीना' के किरदार को लेकर अनंग्शा बिस्वास ने किया खुलासा, बोलीं- उसमें बहुत रंग देखने को मिलेंगे...
अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), अली फजल (Ali Fazal) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) स्टारर वेबसीरीज 'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में मिर्जापुर में अपने 'जरीना' के किरदार से धमाल मचा चुकीं एक्ट्रेस अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने एक्सपीरियंस को लेकर भी कई खुलासे किए. बता दें, अनंग्शा मिर्जापुर के अलावा रोनित रॉय स्टारर 'होस्टेज 2' में भी नजर आईं. 'होस्टेज 2 (Hostage 2)' 9 सितंबर को रिलीज हो गई है, जो फैन्स को काफी पसंद भी आ रही है.

वहीं, एक्ट्रेस अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने 'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' में अपने किरदार को लेकर कहा, "पहले सीजन में बस मुझे प्लेस ही किया गया था. तो मुझे उन 3 या 4 सीन के लिए जो प्यार मिला है, दर्शकों से वह काफी विनीत है. 'जरीना' ट्रेंड कर रही है, जरीना को लोग देखना चाहते हैं. यही मेरे लिए बहुत बड़ी बात है. सीजन 2 में तो बहुत ही अलग है. मैं केवल इतना बोल सकती हूं कि जो आप लोग उम्मीद कर रहे हैं, वह आपको नहीं दिखेगा. इसमें बहुत अलग-अलग चीजें दिखेंगी, तो यह बहुत मजेदार है."


एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ शूटिंग के दौरान बॉन्डिंग कैसी रही? तो एक्ट्रेस अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) ने कहा, "मेरा पंकज सर के साथ केवल एक ही सीन था. लेकिन क्योंकि हम एक ही होटल में रुके थे सारे, तो शूट के बाद हम सब लोग एक साथ खाना खाते थे. पहले सीजन में भी एक्टिंग को लेकर मैंने पंकज सर से बाते की थीं, और इस बार भी मुझे काफी मौका मिला. पंकज सर काफी सरल व्यकित हैं, उनके और मेरे विचार काफी मिलते-जुलते हैं. जैसे मुझे लगता है कि इंसान अगर अच्छा ना हो, तो वह अच्छा अभिनय तो कभी नहीं कर पाएगा. अगर आप अभिनय से प्यार करते हो, तो आपको व्यक्तिगत जिंदगी में भी एक बच्चे की तरह रहना होगा, जो सीखना चाहता है, जो जानना चाहता है, जिसमें कौतुहल हो. पंकज सर के साथ यही सारी बातें होती थी, वह भी बोलते थे कि सीखना कभी बंद मत करना, एक आर्टिस्ट के तौर पर आप बढ़ नहीं पाओगे."

वहीं, जब एक्ट्रेस अनंग्शा बिस्वास (Anangsha Biswas) से पूछा गया कि उन्होंने 'होस्टेज 2' और 'मिर्जापुर 2' में अपने किरदार को लेकर आपने किस तरह से तैयारी की? तो इस पर एक्ट्रेस बोलीं, "मैं अगर सीजन वन से शुरू करूं, तो मेरे लिए 'जरीना' और 'हाइमा' इन दोनों कैरेक्टर में जमीन और आसमान का फर्क है. होस्टेज में हाइमा एक फाइटर जैसी लड़की है. वह लड़ाकू है बिल्कुल, उसके चेहरे पर आपको कोई एक्सप्रेशन दिखता ही नहीं है. वहीं, जरीना की बात करें, तो उसमें बहुत इमोशंस हैं. उसमें बहुत रंग देखने को मिलेगा आपको, जिसकी झलक आपने सीजन वन में भी देखी थी. उसमें कई परतें है. जरीना बिल्कुल टिपटॉप रहती है, क्योंकि वह एक्ट्रेस है. हाइमा वाले किरदार में मुझे लड़ना था और मुझे बिल्कुल भी इमोशन नहीं दिखाने थे, वहीं, जरीना में मुझे बहुत सारे रंग दिखाने थे, तो मुझे बहुत मजा आया."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
Mirzapur 2 में अपने 'जरीना' के किरदार को लेकर अनंग्शा बिस्वास ने किया खुलासा, बोलीं- उसमें बहुत रंग देखने को मिलेंगे...
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com